पांच साल की कजिन के रेप में नाकाम हुआ तो उसका गला काट डाला, पुलिस के सामने कबूला गुनाह

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। झारखंड से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। एक युवक ने पहले तो 5 साल की अपनी कजिन के साथ रेप की कोशिश की। जब उसमें नाकाम हुआ तो चाकू से उसका गर्दन काटा डाला। ये मामला झारखंड के वर्मामाइंस थाना अंतर्गत दास बस्ती का है। घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त विक्रम दास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबर के मुताबिक 19 साल का विक्रम अपनी रिश्ते की बहन को एक सूनसान इलाके में ले गया और रेप करने की कोशिश की जब उनसे इसका विरोध किया तो चाकू से लड़की का गला रेत दिया।इसके बाद पास ही मौजूद एक कूड़ेदान में बच्ची के शव को फेंक दिया।

पांच साल की कजिन के रेप में नाकाम हुआ तो उसका गला काट डाला, पुलिस के सामने कबूला गुनाह

पुलिस के अनुसार यह घटना 4 अप्रैल की है। बच्ची के घरवालों ने उसे लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। खास बात तो यह रही कि खुद आरोपी भी लड़की को खोजने में लगा था। पहले तो किसी को उस पर शक नहीं हुआ। लेकिन छानबीन के दौरान पुलिस को लड़की के कंगन और ताबीज आदि के टुकड़े मिले। वहीं पुलिस के हाथों एक चश्मदीद गवाह भी लग गया। जिसने दावा किया कि उसने आरोपी को सूनसान इमारत से बाहर निकलते देखा था।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को जमशेदपुर स्थित आवास से हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। पहले तो आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब कड़ाई से पेश आने पर उसने सच्चाई कबूली कि उसने ही बच्ची से रेप की कोशिश की और विफल रहने पर उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप पर टूटी सीएम आदित्यनाथ की चुप्पी, कहा- अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा

ये भी पढ़ें- मेरठ: गन्ने के खेत में युवती का न्यूड वीडियो बनाकर किया वायरल

ये भी पढ़ें- सेक्स पावर बढ़ाने के लिए लिया इंजेक्शन तो छोड़कर भागा प्रेमी, लड़की की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5-Year-Old Resisted Rape By 19-Year-Old Cousin. He Slit Her Throat With A Knife

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.