'स्कर्ट' से पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं मंत्री महेश शर्मा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री महेश शर्मा एक बार फिर से अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने इस बार महिला पर्यटकों को सलाह दी है कि वो रात के वक्त शार्ट स्कर्ट या छोटे कपड़े पहनकर ना निकलें और ना ही रात में अकेले कहीं घूमे।

महेश शर्मा के बयान पर भड़कीं लड़कियां, कहा कपड़ों की वजह से नहीं होते गंदे काम

जिस पर कड़ी प्रतिक्रिया आयी है लेकिन ये कोई पहला मौका नहीं है जब महेश शर्मा इस तरह से विवादों में आये हैं, इससे पहले भी वो कई बार अपनी बातों और अपने एक्शन के कारण सुर्खियां बन चुके हैं।

'रात के वक्त शार्ट-स्कर्ट पहनकर ना निकलें महिला पर्यटक'

आइये एक नजर डालते हैं केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री महेश शर्मा के कुछ खास बवाली बयानों पर...

मंत्री के चौकीदार ने पीटा था

मंत्री के चौकीदार ने पीटा था

ये बात इसी साल के अप्रैल महीने की है, जब महेश शर्मा अपनी बहन से मिलने गाजियाबाद गये थे, जहां बहन केे घर के चाकीदार ने महेश शर्मा को गेट पर रोक दिया था, जिस पर महेश शर्मा के निजी स्टाफ ने चौकीदार को पीट दिया था, जिस पर काफी बवाल मचा था। हालांकि बाद में खुद मंत्री ने माफी मांग ली थी, जब सीसीटीवी फुटेज सामने आया था।

रात में लड़कियों का बाहर घूमना हमारी संस्कृति नहीं

रात में लड़कियों का बाहर घूमना हमारी संस्कृति नहीं

कुछ समय पहले मंत्री महेश शर्मा ने कहा था कि रात को देर तक लड़कों के साथ अकेले लड़कियों का घूमना हमारी संस्कृति नहीं है।

संस्कृति पर बाहरी लोगों ने कब्जा करके कल्चर प्रदूषण को फैलाया

संस्कृति पर बाहरी लोगों ने कब्जा करके कल्चर प्रदूषण को फैलाया

महेश शर्मा ने कुछ वक्त पहले एक पेपर के इंटरव्यू में कहा था कि हमारी संस्कृति पर बाहरी लोगों ने कब्जा करके 'कल्चर प्रदूषण' को फैलाया है जिसे साफ करना काफी जरूरी है।

औरंगजेब पर साधा निशाना

औरंगजेब पर साधा निशाना

मंत्री महेश शर्मा ने मुगल शासक औरंगजेब पर विवादित टिप्पणी करके बड़ा बवाल पैदा किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि औरंगजेब एक आदर्श व्यक्ति था इसलिए मुझे लगता है कि दिल्ली की औरंगजेब रोड का नाम हटाकर एपीजे अब्दुल कलाम रोड रखना चाहिए जो कि वाकई में आदर्श व्यक्ति थे।

कुरान-बाइबल देश की आत्मा नहीं

कुरान-बाइबल देश की आत्मा नहीं

मंत्री महेश शर्मा ने हाल ही में कहा था कि वो कुरान और बाइबल का आदर करते हैं लेकिन वो देश की आत्मा नहीं है। हिंदुस्तान के कण-कण में गीता और रामायण का सार है और वो ही देश की आत्मा है।

 
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union tourism minister Mahesh Sharma advised female tourists visiting Agra not to wear skirts and other short attire in the evenings and refrain from moving around alone. here is 5 spectacularly stupid statement.
Please Wait while comments are loading...