• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

12 साल में की 5 शादी, उड़ा ले जाती थी गहने और नकदी, पुरुषों को ब्लैकमेल कर ऐसे चलाती थी 'प्यार' का जादू

तमिलनाडु के चेन्नई नें पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने पांच शादी की और कुछ ही दिनों में पति को छोड़ देती थी। महिला पति के घर से गहने और नकदी लेकर फरार हो जाती थी।
Google Oneindia News

चेन्नई में एक महिला ने 12 साल में 5 बार शादी की। कुछ ही दिनों में पति को छोड़कर भाग जाती थी। साथ ही गहने और नकदी लेकर फरार हो जाती थी। आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गई। पुलिस ने महिला के पांचवें पति के शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मदुरै की रहने वाली 32 वर्षीया अबिनया की यह पांचवीं शादी थी। शादी करने के बाद गहना और मोटा पैसा उड़ा ले जाती थी।

अनाथ होने का बनाया बहाना

अनाथ होने का बनाया बहाना

पुलिस ने कहा कि उनके दूसरे पति 45 वर्षीय सेंथिल कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आपस में मिले हुए थे। अबिनया ने अपने आधार कार्ड का उपयोग करके 32 सिम कार्ड खरीदे थे। सोशल मीडिया के जरिए पुरुषों को ब्लैकमेल करने के लिए अलग-अलग नंबरों का उपयोग कर रही थी। अबिनया ने अगस्त में शादी की थी। उसने बताया था कि वह अनाथ है। नटराजन के माता-पिता ने तांबरम के एक मंदिर में शादी का आयोजन किया और उन्हें एक अलग घर में शिफ्ट कराए।

नकदी-गहने लेकर फरार

नकदी-गहने लेकर फरार

दिवाली से ठीक पहले, जब नटराजन अपने नए कपड़े लेने के लिए दर्जी की दुकान पर गए थे। तब अबिनया ने 17 सोने के गहने और 20 हजार नकद लेकर भाग गया था। नटराजन की शिकायत पर पुलिस ने महिला की तलाश शुरू की और शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक बच्चा भी है

एक बच्चा भी है

पूछताछ के दौरान, पुलिस ने कहा कि अबिनया ने स्वीकार किया कि उसने 2011 में विजय से शादी की थी और उसके साथ एक बच्चा भी था। 2013 में उसने अपने बच्चे और विजय को छोड़ दिया और 10 तोला सोना लेकर भाग गई। इसके बाद उन्होंने सेंथिल कुमार से शादी की। वे सबसे लंबे समय तक साथ रहे।

ऐसे फेंकते थी प्यार का जाल

ऐसे फेंकते थी प्यार का जाल

अबिनया फिर चेन्नई आ गई और अपना नाम बदलकर कयालवेली कर लिया और 2020 में केलमबक्कम के ऑटो ड्राइवर पन्नीरसेल्वम से शादी कर ली। छह महीने में उसने पनीरसेल्वम को छोड़ दिया और दूसरे आदमी से शादी कर ली। उसने फिर से अपना नाम बदलकर अबिनया रख लिया और तांबरम में एक बेकरी में काम करने लगी, जहां उसकी मुलाकात नटराजन से हुई।

लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार

लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार

एक जांच अधिकारी ने कहा कि सभी मामलों में अबिनया ने अपने पतियों को सोने के आभूषण उपहार में देने के लिए फुसलाया और केवल एक बार उन्हें धोखा दिया जब उन्हें लगा कि उन्हें कोई और कीमती सामान नहीं मिलेगा। ओएमआर से गिरफ्तार किए गए अभिनय और सेंथिल कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने इनके पास से चार तोला सोने के आभूषण बरामद किए हैं।

Comments
English summary
5 married in 12 years jewelry and brokerage were blown away magic of love worked by blackmailing men
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X