नए-नए लड़कों को फंसाकर कमरे में लाती थी पत्‍नी, होती थी अंतरंग तो पति करता था ये काम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Chhattisgarh: पत्नी फ़ोन पर बात कर लड़को को कमरे में बुलाती थी फिर पति करता था ये गन्दा काम । वनइंडिया

भिलाई। एक शादीशुदा कपल को अमीर बनने की इतनी जल्‍दी थी कि उन्‍होंने कई लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी। वो तकतक बचे रहे जबतक किसी ने शर्म से मुंह नहीं खोला। लेकिन एक युवक ने हिम्‍मत दिखाई और इस गिरोह का भंड़ाफोड़ कर दिया। पुलिस ने 3 युवतियों सहित 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। दरअसल होता था कि लड़कियां मीठी-मीठी बातें कर लड़कों पहले अपने जाल में फंसाती थी। फिर उन्‍हें मिलने बुलाती थी जहां उनका वीडियो बना लिया जाता था। उसके बाद ब्‍लैकमेल कर उनसे मोटी रकम ऐंठी जाती थी। वारदात को अंजाम देने के लिए वो पॉश कालॉनियों में रहते थे। उनका शिकार 30 साल के युवक रहते थे। जानिए पूरा मामला

जैसे इंटिमेट होते बना लिया जाता था वीडियो

जैसे इंटिमेट होते बना लिया जाता था वीडियो

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक केलाबाड़ी दुर्ग निवासी मो खलील (27) 19 नवंबर को मोबाइल पर एक युवती का फोन आया। ट्रू-कॉलर में उसका नाम आफिया दिख रहा था। युवती ने उससे मीठी-मीठी बात शुरू कर दी। दो दिनों तक बात होने के बाद युवती ने लड़के को मिलने के लिए भिलाई सेक्‍टर 9 अस्‍पताल के पास बुलाया। वहां उसके साथ एक और युवती खलील को मिली। दोनों उसे रिसाली स्थित फ्लैट के दूसरी मंजिल पर ले गईं। वह लड़की के साथ कमरे में घुस गया। कमरे में दोनों इंटिमेट हुए।

तभी कमरे में आ गए दो युवक

तभी कमरे में आ गए दो युवक

इसी बीच अचानक वहां दो लड़के आ गए। वहां पहुंचे युवक विवेक ने युवती को बहन बताया और विवाद करने लगा। दूसरा युवक खलील को धमकाने लगा। आरोपियों ने खलील को बताया कि उसका वीडियो बना लिया गया है, अब हम तुम्हारे परिजन को बताएंगे और सोशल मीडिया पर भी वायरल करेंगे। विवेक ने खुद को पत्रकार बताया और कहा कि न्यूज बनाकर वायरल कर दूंगा और थाने में रेप का मामला भी दर्ज करा दूंगा।

ब्‍लैकमेल कर मांगे 3 लाख रुपए

ब्‍लैकमेल कर मांगे 3 लाख रुपए

विवेक ने कहा कि बचना है तो 3 लाख रुपए दो। आरोपियों ने डेढ़ लाख रुपए में सौदा कर उसे जल्द पैसा लाने की बात कहकर जाने दिया। खलील ने 60 हजार रुपए लाकर दे भी दिए। दूसरी किस्त के लिए 3 महीने का मौका दिया गया, लेकिन आरोपी जल्दबाजी में थे। वे पहले ही रकम लेने की बात करने लगे।

30 साल के युवक होते थे टारगेट

30 साल के युवक होते थे टारगेट

गिरोह का टारगेट ऐसे लोग होते थे जिनकी उम्र 30 साल या उससे अधिक हो। इस आयु वर्ग को टारगेट करने के पीछे उन्होंने वजह बताई कि ऐसे लोगों की अधिकांश शादी हो चुकी होती है, इसलिए उन्हें ब्लैकमेल करना आसान हो जाता है। आरोपियों के पास से अलग-अलग कंपनियों के मोबाइल, लूटी गई रकम और आरोपी सौरभ वर्मा से घटना में प्रयुक्त वाहन बीट कार सीजी 07-5500, विवेक चौधरी से सफेद कलर की सेलॉन कार सीजी 07 एल टी 4400 और एक्टीवा सीजी 08 जेड 8830 को बरामद की है।

Read Also- पत्‍नी के सामने ही हर रात भाभी संग हमबिस्‍तर होता था पति, मना करने पर बांझ बता करता था पिटाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 included 2 girls arrested for blackmailing to make obscene video in Bhilia.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.