• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मिठाई का लालच देकर 4 साल की मासूम को खाली प्‍लॉट में ले गया दरिंदा, कुकर्म के बाद बेरहमी से हत्‍या

|

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां 4 साल की मासूम बच्‍ची के साथ कुकर्म कर बेरहमी से उसकी हत्‍या कर दी गई। बीते गुरुवार को उसकी लाश गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक कुएं से बरामद हुई थी। स्‍थानीय लोगों से पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी गांव का ही रहने वाला है और उसने कबूल किया कि कुकर्म के दौरान जब बच्‍ची चिल्‍लाने लगी तो उसने जिंदा ही उसे कुएं में फें‍क दिया। आपको बता दें कि आरोपी पर पहले भी गांव की ही 8 साल की एक मासूम का रेप कर हत्‍या करने का आरोप है। लेकिन सबूत के आभाव में वो छूट गया था।

मिठाई का लालच देकर 4 साल की मासूम को खाली प्‍लॉट में ले गया दरिंदा, कुकर्म के बाद बेरहमी से हत्‍या

जानकारी के मुताबिक घटना बिलासपुर के गौरेला में स्थित टिकरकला गांव की है। पुलिस के मुताबिक, उन्हें 11 मार्च को बच्ची की गुमशुदगी कि शिकायत मिली थी। पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि टिकरकला गांव के रहने वाले शेर सिंह भैना की 4 साल की बेटी संजना 11 मार्च को दोपहर करीब 2 बजे लापता हो गई। परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन जब बच्ची की कहीं पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में बच्ची की गुमशुदगी कि रिपोर्ट दर्ज करवा दी। चार दिन बाद गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर निलगिरी में अनिल अग्रवाल के प्लॉट में स्थित कुएं से बच्ची की लाश बरामद हुई।

बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया गया तो पता चला कि उसकी मौत दम घुटने से हुई थी। बच्ची के गुप्तांग पर चोट के निशान भी मिले। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो कुछ लोगों ने बताया कि उन्होंने 11 मार्च को बच्ची को गांव के ही रहने वाले 23 वर्षीय युवक सहिपत के पीछे-पीछे जाते देखा था। पुलिस ने जब सहिपत को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पहले तो वह जुर्म से इनकार करता रहा। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती बरती तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसने मिठाई खिलाने का लालच देकर बच्ची को फुसलाया था और अपने साथ निलगिरी लेकर चला गया था।

English summary
Four year old girl raped, murdered in Chhattisgarh.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X