• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भुवनेश्वर: बैंक के लॉकर रूम में घुसा कोबरा, कैश तिजोरी पर बैठा देख कर्मचारियों के उड़े होश

|

भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया(एसबीआई) के लॉकर रूम में सांप घुस गया। बैंक कर्मचारियों को शनिवार को उस समय बड़ा आश्चर्य हुआ, जब उन्होंने स्ट्रांग रूम में 4 फुट लंबे कोबरा के छिपे होने का पता लगाया। जिसके बाद बैंक में हड़कंप मच गया। बैंक कर्मियों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी, मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने बैंक से सांप को निकला और अपने साथ ले गए।

4 ft long Cobra rescued from banks strong room in Bhubaneswar

बैंक अधिकारियों ने कहा कि इंस्टीट्यूट ऑफ मिनिरल्स एंड मेटेरियल्स टेक्नोलॉजी परिसर में स्थित एसबीआई ब्रांच से सांप को पकड़ा गया है। बैंक अधिकारी ने कहा, हम जब कैश के लिए स्ट्रांगरूम में गए तो यह देखकर दंग रह गए कि लोहे की कैश तिजोरी के नीचे एक सांप छुपने की कोशिश कर रहा है। हमने तुरंत स्नेक हेल्पलाइन पर कॉल किया और उसके स्वयंसेवकों ने सांप को पकड़ लिया।

आईएमएमएटी कैम्पस में काफी हरियाली है और इस परिसर में अक्सर सांप पकड़े जाते हैं। सांप हेल्पलाइन के एक सदस्य इस काम पर लगाया गया और उसने सांप को सुरक्षित पकड़ लिया। वहीं हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की कड़ोआ ब्रांच में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 7 फीट लंबा कोबरा पकड़ा गया है। कोबरा सांप बैंक मेनेजर के कंप्यूटर टेबल के नीचे छुप गया था।

बैंक मेनेजर सुरेश कुमार ने इस घटना की जानकारी वन विभाग को दी।विभाग ने गग्गल से स्नेक कैचर नजीर को बुलाया, जिसने कड़ी मशक्कत के बाद इस जहरीले कोबरा को काबू कर पकड़ लिया। इस घटना से ब्रांच का काम लगभग तीन घंटे ठप्प रहा।

जामिया ने विकसित की कोरोना टेस्टिंग किट, 20 मिनट में आएगा रिजल्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
4-ft-long Cobra rescued from bank's strong room in Bhubaneswar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X