जेएनयू परिसर में पहुंचा 4 फीट लंबा जहरीला कोबरा, मचा हड़कंप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
JNU: 4 feet long Cobra creates panic at campus | वनइंडिया हिंदी

नई दिल्ली। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में कोबरा सांप मिलने से हड़कंप मच गाय है। विश्वविद्यालय का परिसर काफी बड़ा है और उसमें पेड़-पौधे भी काफी हैं। कहा जा रहा है कि सांप वहीं से कहीं से आया होगा। सांप के मिलने के बाद पूरे परिसर में हड़कंप मच गया। कोबरा सांप की लंबाई 4 फुट थी और इसे देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट गए।

Bizarre
स्टाफ क्वार्टर के बाहर मिला सांप

स्टाफ क्वार्टर के बाहर मिला सांप

सांप बुधवार शाम को जेएनयू के स्टाफ क्वार्टर के बाहर दिखाई दिया था। इसके बाद धीरे-धीरे सांप की बात पूरे कैंपस में फैल गई। तभी वाइल्डलाइफ एसओएस को फोन कर बुलाया गया ताकि सांप को पकड़ा जा सके।

सांप को पकड़ने के लिए बुलाना पड़ा एनजीओ

सांप को पकड़ने के लिए बुलाना पड़ा एनजीओ

एसओएस ने आकर सांप को पकड़ा जिसके बाद परिसर में चैन की सांस ली गई। अधिकारी के मुताबिक, 'सांप को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया है और फिलहाल निगरानी में रखा गया है। सही समय पर उसे जंगल में छोड़ दिया जाएगा।'

जेएनयू में आम हैं ये घटनाएं

जेएनयू में आम हैं ये घटनाएं

एसओएस के सह-संस्थापक का कहना है कि क्योंकि परिसर काफी हरा-भरा है इसलिए यहां जानवरों का मिलना आम है। कुछ समय पहले ही यहां से नीलगाय के बच्चे को घायल अवस्था में बचाया गया था। वहीं परिसर में सांपों का मिलना भी आम बात है।

ये भी पढ़ें:ओवरटाइम करने से महिला रिपोर्टर की मौत, महीने में 159 घंटे किया था ज्यादा काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 4 feet long cobra creates panic in Jawaharlal Nehru University campus on Wenesday evening. SOS Wildlife came to cobra rescue.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.