दिल्‍ली में दरिंदगी: दो बच्‍चों के सामने 33 साल के शख्‍स ने डेढ़ साल की बच्‍ची से किया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्ली के अमन विहार इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना घटी है। यहां 33 साल के आदमी ने डेढ़ साल की बच्ची के साथ रेप किया है। बताया जा रहा है कि उसने अपने दो बच्चों के सामने ही इस हरकत को अंजाम दिया। बच्‍ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकलता देख घरवाले उसे अस्‍पताल ले गए जहां बलात्‍कार की पुष्टि हुई। चुकी बच्‍ची पड़ोस में खेल रही थी कि इसलिए सीधा शक वहीं गया। पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान राकेश के रूप में हुई है।

दिल्‍ली में दरिंदगी: दो बच्‍चों के सामने 33 साल के शख्‍स ने डेढ़ साल की बच्‍ची से किया रेप

जानकारी के मुताबिक मामला बुधवार का है। बच्ची अपने ननिहाल में अपनी मां के साथ रहती है। वो पड़ोस में खेल रही थी। पुलिस के मुताबिक, जैसे ही राकेश की पत्नी कुछ काम से छत पर गई, उसने बच्ची के साथ रेप कर दिया। उस वक्‍त राकेश के दो बच्‍चे भी वहीं मौजूद थे। पीड़ित बच्ची जब अपने घर पहुंची तो उसकी मां को उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकलते दिखा। इसके बाद वह उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंची, जहां उसे रेप की जानकारी हुई। उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में बच्ची और पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची। उन्होंने कहा, केंद्र सरकार को चाहिए कि वह एक उच्च स्तरीय कमेटी का गठन करे जो महिलाओं के साथ हो रहे इस घिनौने अपराध की ओर ध्यान दे।

Read Also- ताकतवर राष्‍ट्रपति पुतिन के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी ये पोर्न स्‍टार, बहुत रोचक हैं इनके चुनावी वादे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a shocking incident, a one-and-a-half-year-old girl was allegedly raped by a 33-year-old man in the presence of his two children, the police said on Thursday.
Please Wait while comments are loading...