• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मनोरंजन जगत पर टूटा दुखों का पहाड़, 32 वर्षीय TV एक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

|

नई दिल्ली। भारतीय मनोरंजन जगत के लिए साल 2020 दुखों का पहाड़ लेकर आया है। एक के बाद एक हस्तियों के निधन की खबरों से फिल्म और टीवी जगत शोक से उबर ही नहीं पा रहा है। अब मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है। नवी मुंबई के खारघर इलाके में रहने वाले टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि वह आर्थिक तंगी के चलते डिप्रेशन में थे जिसके बाद उन्होंने अपने किराए के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है। 32 वर्षीय अभिनेता अपनी पत्नी के साथ मुंबई के एक फ्लैट में रहते थे।

32 वर्षीय टीवी एक्टर ने की आत्महत्या

32 वर्षीय टीवी एक्टर ने की आत्महत्या

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मनप्रीत ने शुक्रवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। देशव्यापी लॉकडाउन के चलते पिछले कुछ महीनों से टीवी सीरियल का काम बंद है, ऐसे में वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में मनोरंजन जगत से जुड़ी कई हस्तियों का निधन हुआ है जिनके जाने से बॉलीवुड में शोक की लहर है। मनप्रीत अपने सपरिवार जीवन यापन के लिए टीवी धारावाहिकों में छोटे-मोटे किरदार किया करते थे।

शूटिंग बंद होने की वजह से नहीं हो रही थी कमाई

शूटिंग बंद होने की वजह से नहीं हो रही थी कमाई

ऐसी भी जानकारी मिली है कि वह कर्ज में भी डूबे हुए थे जिसके चलते उन्हें डिप्रेशन की समस्या ने भी घेर लिया था। शूटिंग बंद होने की वजह से उनकी आजीविका चलने के सभी रास्ते बंद हो गए थे, लॉकडाउन ने उन्हें आर्थिक रूप से बहुंत कमजोर बना दिया था। मीडिया को उनके मौत की खबर मनमीत के खास दोस्त और निर्माता मनजीत सिंह राजपूत ने दी है। उन्होंने बताया, मनमीत पिछले कई दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

मदद के लिए चिल्लाती रही पत्नी

मदद के लिए चिल्लाती रही पत्नी

उन्होंने आगे बताया कि काम बंद होने की वजह से उनकी आमदनी के सारे रास्ते बंद हो गए और ना ही वह लोगों से उधार लिए गए पैसों को वापस कर पा रहे थे। इसी से परेशान होकर उन्होंने यह कमद उठाया है। मनमीत जब ने जब फांसी लगाई तो उस समय उनकी पत्नी उनके साथ थी, उन्हें सुबह अपने पति का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। उन्होंने चिल्लाकर लोगों को इकट्ठा किया ओर पति के शव को नीचे उतारने की गुजारिश की।

कोरोना के डर से कोई नहीं आया आगे

कोरोना के डर से कोई नहीं आया आगे

बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के डर से कोई भी उनके घर में दाखिल नहीं हुआ। वह अकले पति के शव को नीचे उतारने में असमर्थ थीं इसलिए उन्होंने पड़ोसियों और बिल्डिंग के लोगों मदद मांगती रही, लेकिन कोई उस बेसहारा के करीब नहीं आया। अंत में उनका शव तब उतारा जा सका जब मौके पर पुलिस और डॉक्टरों की टीम पहुंची। बता दें कि मनमीत टीवी के शो 'आदत से मजबूर' और 'कुलदीपक' में काम करने के लिए जाने जाते थे। उनके दोस्त मनजीत ने बताया कि वह एक वेब सीरीज में भी काम कर रहे थे, साथ ही एक एक्टिंग स्कूल में भी पढ़ाते थे।

अक्षय कुमार के कजिन की हार्ट अटैक से मौत

अक्षय कुमार के कजिन की हार्ट अटैक से मौत

बता दें कि एक दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के चचेरे भाई (बुआ के बेटे) और टीवी ऐक्टर सचिन कुमार का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। सचिन कुमार ने एकता कपूर के शो कहानी घर घर की में अभिनय किया था। इस शो के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी और फोटोग्राफर बन गए थे। सचिन अपने भाई अक्षय कुमार के काफी करीब करीब माने जाते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस दिन सचिन कुमार की मौते हुई वे अपने माता-पिता के साथ थे।

अक्षय कुमार के कजिन की हार्ट अटैक से मौत, बेड पर मिला शव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
32-year-old TV actor Manmeet Grewal commits suicide by hanging
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X