• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

32 वर्षीय युवक ने बैंक में सरकारी नौकरी मिलने के बाद दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये अजीब बात

|

बेंगलुरु। तमिलनाडु के खूबसूरत से शहर कन्‍याकुमारी में एक विचित्र घटना सामन आई है। कन्याकुमारी जिले के नागरकोइल में एक व्यक्ति ने बैंक की नौकरी पाने के बाद आत्महत्या कर ली। उसने जो सुसाइड नोट में जो बात लिखी उसे पढ़कर सभी कोई अचंभित हैं।

tamilnadu

नवीन की बैंक ऑफ इंडिया की मुंबई शाखा में नौकरी लगी थी लेकिन शुक्रवार को उसने ट्रेन के नीचे आकर जान दे दी। नौकरी न मिलने के कारण 32 साल का नवीन जीवन में निराशा था। नौकरी पाने में असमर्थ नवीन ने प्रार्थना की थी कि अगर उसे नौकरी मिलती तो वह अपना जीवन त्याग देगा और "भगवान के साथ" रहेगा। फिर नवीन को बैंक ऑफ़ इंडिया की मुंबई शाखा में नौकरी मिल गई।

जॉब ज्‍वाइन करने के लगभग 15 दिन बाद, नवीन शुक्रवार को तिरुवनंतपुरम के लिए रवाना हुआ और एक रेलवे स्टेशन पर गया और रेलवे ट्रैक पर लेट गया और ट्रेन से कटने के कारण उसकी मौत हो गई थी।

नवीन ने यह कहते हुए एक सुसाइड नोट छोड़ा जिसमें उसने लिखा वह भगवान से किया गया वादा पूरा कर रहा था कि अगर वह नौकरी पाने वाला होता तो वह उसके साथ होता। नागरकोइल रेलवे पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं नवीन के इस चरम कदम को उठाने का कोई और कारण तो नहीं था।

वरुण गांधी बोले- समीत ठक्कर के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई लोकतंत्र के लिए खतरनाक है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
32-year-old man self-immolation after getting government job in bank, this strange thing written in note
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X