India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बेंगलुरू: दो स्‍कूल के 31 बच्‍चे हुए कोरोना पॉजिटिव, कोविड वैक्‍सीन लगाने पहुंची थी बीबीएमपी टीम

|
Google Oneindia News

बेंगलुरू, 14 जून: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में स्‍कूल खुलते ही कोरोना केस बच्‍चों में तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं। मंगलवार को बेंगलुरू के 2 स्कूलों के 31 स्‍टूडेन्‍ट कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

corona

फोटो सांकेतिक है

उनकी कोविड टेस्‍ट रिपेार्ट पॉजिटिव आई है। बीबीएमपी ने कहा हालांकि 'चिंता का कोई कारण नहीं है' छात्रों की जांच की गई जब बीबीएमपी की एक टीम जो बच्चों को टीका लगाने के लिए स्कूलों में गई थी, उनमें से कुछ में हल्के पेट दर्द के लक्षण जैसे लक्षण दिखाई दे रहे थे जिसके बाद उनका टेस्‍ट करवाया गया तो 31 बच्‍चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

एक अधिकारी ने कहा कि उत्तरी बेंगलुरु के दशरहल्ली के दो स्कूलों के31 बच्चों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उनमें से ज्यादातर हल्के लक्षण वाले हैं और किसी को भी अस्पताल नहीं ले जाया गया है।

छात्रों की तब जांच की गई जब बीबीएमपी की एक टीम जो बच्चों को कोविड -19 के खिलाफ टीकाकरण के लिए गई थी, उनमें से कुछ में हल्की सर्दी जैसे लक्षण दिखाई दे रहे थे। इसके बाद टेस्ट हुए और उनमें से कुछ पॉजिटिव पाए गए।

बीबीएमपी के विशेष आयुक्त (स्वास्थ्य) के वी त्रिलोक चंद्रा ने कहा कि टीम ने तब छात्रों के सहपाठियों का परीक्षण किया, और कुछ और छात्रों में संक्रमण पाया गया। 21 छात्र एक स्कूल के हैं और बाकी दूसरे स्कूल के हैं।

Delhi: हॉस्पिटल स्‍टाफ को पहननी पड़ेगी निर्धारित यूनिफाॅर्म , सरकार ने कहा नहीं तो होगी सख्‍त कार्रवाईDelhi: हॉस्पिटल स्‍टाफ को पहननी पड़ेगी निर्धारित यूनिफाॅर्म , सरकार ने कहा नहीं तो होगी सख्‍त कार्रवाई

Comments
English summary
31 children of two schools of Bangalore become corona positive, BBMP team had arrived to apply Corona vaccine
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X