पति के सामने ही पत्‍नी को खेत में ले जाकर तीन लोगों ने किया सामूहिक बलात्‍कार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां दवा लेकर लौट रहे दंपत्ति को तीन बदमाशों ने पकड़ लिया और फिर पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने ही पत्‍नी से सामूहिक बलात्‍कार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश महिला को बदहवास हालत में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन के लिए स्‍पेशल टीम गठित किया है।

पति के सामने ही पत्‍नी को खेत में ले जाकर तीन लोगों ने किया सामूहिक बलात्‍कार

पुलिस के आला अधिकारी के मुताबिक सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का निवासी अपनी पत्नी को दवा दिलाने सहसवान नगर आया था। दवा दिलाने के बाद रात लगभग 10 बजे वह मोटरसाइकिल पर पत्नी को बैठाकर घर लौट रहा था। उन्होंने बताया कि दंपती की मोटरसाइकिल जब गांव के रास्ते पर स्थित मोड़ के पास पहुंची, तभी अचानक तीन लोगों ने सामने से आकर असलहों के बल पर मोटरसाइकिल को रोक लिया। जरूर देखें VIDEO: बदायूं के थाने में दारोगा ने सपा नेता को झुका-झुकाकर लाठियों से मारा

बदमाशों ने पति को पेड़ से बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद महिला को खींचकर पास ही में खेत में ले गये और कथित रुप से उसका सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि बदमाशों के चले जाने के बाद किसी तरह महिला ने पति के मुंह से कपड़ा निकाला। उसके बाद शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे और दोनों का हाथ खोला। पुलिस ने बताया कि महिला ने आरोपियों को पहचान लिया था। महिला ने उनका नाम गांव के ही बालिस्टर सिंह, कमल प्रकाश और उपेन्द्र सिंह बताया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 27-year-old woman was allegedly gang-raped in front of her husband, who was tied to a tree and gagged, in Sahaswan police station area of the district, police said.
Please Wait while comments are loading...