• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्य प्रदेश के कटनी रेलवे स्टेशन पर 3 आदमियों के पास मिला 14 किलो गोल्ड, कीमत 7 करोड़ रुपए

|
Google Oneindia News

भोपाल, 23 जून। मध्य प्रदेश के कटनी रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। ये लोग गुजरात के सूरत से यहां आए हैं,इनके पास 14 किलोग्राम गोल्ड जिसकी कीमत तकरीबन 7 करोड़ रुपए हैं, जब्त किया गया है। तीनों को हिरासत में लेकर जीआरपी पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। जब ये तीनों लोग ताप्ती गंगा एक्सप्रेस से स्टेशन पर उतरे तो इन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इन लोगों ने एक बैग में प्लास्टिक की पन्नी में गहने रखे थे, जिसकी कीमत तकरीबन 7 करोड़ रुपए है।

gold

कटनी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस स्टेशन के इंचार्ज आरके पटेल ने बताया कि ये तीन व्यक्ति रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट पर संदिग्ध तरीके से रुक गए। जब हम उन्हें स्टेशन लेकर आए और उनका बैग चेक किया तो हमे उनके बैग में सोने की चेन, रिंग, इयरिंग औन अन्य गहने मिले। इस गहने का कुल वजन 14 किलोग्राम और बाजार भाव तकरीबन 7 करोड़ रुपए है। हालांकि इन तीनों के पास 5.5 करोड़ रुपए की ज्वेलरी के बिल हैं। इन तीनों ने बताया कि ये लोग गुजरात के सूरत से आ रहे हैं। तीनों की गिरफ्तारी के बाद जीआरपी के अधिकारियों ने जीएसटी और आयकर विभाग को भी इसकी जानकारी दे दी है। दोनों ही विभाग के अधिकारी इन तीनों से पूछताछ करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं। आरके पटेल ने कहा कि जांच के बाद इन तीनों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें- पारस छाबड़ा: रावण-दुर्योधन जैसे दमदार रोल के बाद भी मुझे नोटिस नहीं किया, रियलिटी शो से मिली पॉपुलैरिटीइसे भी पढ़ें- पारस छाबड़ा: रावण-दुर्योधन जैसे दमदार रोल के बाद भी मुझे नोटिस नहीं किया, रियलिटी शो से मिली पॉपुलैरिटी

पूछताछ के दौरान तीनों ही आरोपियों ने बताया कि वह गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं और सर्राफा व्यापारी हैं। पुलिस ने तीनों के कागज चेक किए तो इन लोगों ने तकरीबन 5 करोड़ रुपए की ज्वेलरी के कागज दिखाए। आरोपियों के नाम पल्लव पटेल, धवल कुमार और अजय कुमार है। घटना की जानकारी मिलने के बाद इसमामले की जांच शुरू हो गई है। जीएसटी और आयकर विभाग के अधिकारी इन लोगों के कागजों की जांच कर रहे हैं।

English summary
3 men held with 14 kg gold worth 7 crore at Katni railway station.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X