• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TikTok पर ज्यादा समय बिताती थी बीवी, पति ने लगाई डांट तो उठाया चौंकाने वाला कदम

|

नई दिल्ली। वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक पर ज्यादा समय बिताने को लेकर एक महिला को उसके पति ने जमकर डांट लगाई। पति की डांट से ये महिला इसकदर नाराज हो गई कि उसने आत्महत्या कर ली। पूरा मामला तमिलनाडु के अरियालुर इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाली 24 वर्षीय अनीता को टिकटॉक ऐप का ऐसा चस्का लगा कि वो अपने परिवार पर ध्यान देने की जगह ज्यादा समय टिकटॉक चलाने में ही बिताने लगी। इससे अनीता के पति नाराज हो गए और उन्होंने अनीता को डांट दिया। पति की डांट से अनीता इसकदर आहत हो गई उसने पेस्टिसाइड पीकर आत्महत्या कर ली।

पति की डांट से नाराज पत्नी ने कर लिया सुसाइड

पति की डांट से नाराज पत्नी ने कर लिया सुसाइड

24 वर्षीय अनीता की शादी 29 साल के पलानीवेल के साथ हुई थी। उनके चार साल की एक बेटी और दो साल का एक बेटा भी है। जानकारी के मुताबिक, टिकटॉक चलाने को लेकर पति की डांट से नाराज अनीता ने आत्महत्या से पहले अपना वीडियो रिकॉर्ड किया। इसमें अनीता ने अपने पति से दोनों बच्चों का ध्यान रखने के लिए कहा। पलानीवेल कृषि व्यापार से जुड़े थे और काम के सिलसिले में कुछ साल पहले सिंगापुर चले गए थे।

इसे भी पढ़ें:- अनंतनाग में सीआरपीएफ टीम पर आतंकी हमले का LIVE VIDEO, अंधाधुंध चली गोलियां

ज्यादा समय टिकटॉक पर बिताने की वजह से पति ने डांटा

ज्यादा समय टिकटॉक पर बिताने की वजह से पति ने डांटा

बताया जा रहा कि अनीता को टिकटॉक ऐप के बारे में उसके एक दोस्त से पता चला था। परिवार के सदस्यों के मुताबिक, टिकटॉक की जानकारी के बाद अनीता को इसकी ऐसी लत लगी कि वो अपने परिवार और बच्चों का भी ज्यादा ध्यान नहीं देती थी। आखिरकार परिजनों ने इस बात की शिकायत अनीता के पति को दे दी। जिन्होंने बाद में फोन करके अनीता को टिकटॉक का ज्यादा इस्तेमाल करने पर नाराजगी जताई, यही नहीं उन्होंने अनीता को ज्यादा टिकटॉक नहीं चलाने का निर्देश दिया। हालांकि, परिवार का दावा है कि अनीता ने टिकटॉक ऐप का इस्तेमाल नहीं करने से इनकार कर दिया।

LIVE वीडियो बनाकर महिला ने की आत्महत्या

LIVE वीडियो बनाकर महिला ने की आत्महत्या

परिजनों ने बताया कि अनीता टिकटॉक में बिजी थी इसी दौरान एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी जब उनकी बेटी खेलते हुए चोटिल हो गई। बावजूद इसके अनीता ऐप में इतनी व्यस्त थी कि बेटी की ओर ध्यान ही नहीं दिया। उसे इसका पता नहीं चला कि आस-पास में क्या हो रहा है। इसी के बाद परिवार के सदस्यों ने अनीता के पति को फोन करके मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया और बच्चों की देखभाल करने के लिए कहा। इसके बाद पलानीवेल ने अनीता को फोन किया और घटना के संबंध में डांट लगाई। पति की नाराजगी से गुस्से में अनीता ने आखिरी फैसला लिया और वीडियो रिकॉर्ड करते हुए आत्महत्या कर ली।

इसे भी पढ़ें:- तेज तूफान के बीच बिजली कड़कने का स्लो मोशन VIDEO हुआ वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
24 year old kills self after being scolded by husband for TikTok addiction.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X