• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गोवा के बिट्स पिलानी से आई टेंशन वाली खबर, 24 छात्र कोरोना पॉजिटिव

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 1 अप्रैल: भारत कोरोना महामारी की तीसरी लहर से उबर चुका है। साथ ही देश की बड़ी आबादी का टीकाकरण भी हो गया, जिस वजह से अब ज्यादातर राज्यों ने कोरोना पाबंदियों को हटा लिया है। इस बीच गोवा से एक चिंताजनक खबर सामने आई है, जहां बिट्स पिलानी परिसर में 24 छात्र एक साथ कोरोना पॉजिटिव मिले। अब स्थानीय प्रशासन छात्रों के संपर्क में आए लोगों को ट्रैक कर उनका परीक्षण कर रहा है।

Goa
    Goa Covid Case: Guidelines में ढील के बाद Goa में बढ़े Covid Case l वनइंडिया हिंदी

    मामले में संस्थान के पीआरओ अर्जुन हलर्नकर ने कहा कि दक्षिण गोवा में बिट्स पिलानी में पिछले कुछ दिनों में 24 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिस वजह से क्लास को अब ऑनलाइन कर दिया गया है। शुक्रवार को भी स्वास्थ्य विभाग की टीम कॉलेज पहुंची और 8 सैंपल्स लेकर उसे जांच के लिए भेजा। अभी उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। साथ ही वहां पर होने वाले सभी कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला लिया गया है।

    आपको बता दें कि दक्षिण गोवा जिले में स्थित बिट्स पिलानी परिसर में लगभग 2,800 छात्र हैं। पीआरओ के मुताबिक विश्वविद्यालय में सभी छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों को परिसर में प्रवेश करने से पहले थर्मल स्कैनिंग की जा रही है। छात्रों के पॉजिटिव आने की शुरुआत दो-तीन दिन पहले शुरू हुई, जिनकी संख्या अब 24 पहुंच गई है। हालांकि परिसर में छात्रों की तुलना में स्ट्राइक रेट अधिक नहीं है।

    कोरोना के अंत की ओर भारत, पिछले 24 घंटों में सिर्फ 1335 नए केस, सक्रिय मामले 13672कोरोना के अंत की ओर भारत, पिछले 24 घंटों में सिर्फ 1335 नए केस, सक्रिय मामले 13672

    देश में क्या हैं हालात?
    स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शुक्रवार जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 1335 मरीज सामने आए हैं, साथ ही 52 लोगों की मौत हुई। इसी अवधि में 1918 मरीजों ने कोरोना को मात दी। ऐसे में देश में कुल मामलों की संख्या 4,30,25,775 हो गई है। जिसमें से 13,672 एक्टिव केस हैं।

    Comments
    English summary
    24 students corona positive in Goa BITS Pilani
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X