B'Day पार्टी के नाम पर नवविवाहिता को बुलाकर ले गया दोस्‍त, चार लोगों ने किया गैंगरेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

औरंगाबाद। महाराष्‍ट्र के औरंगाबाद शहर के बाहरी इलाके में 22 साल की एक विवाहित महिला से चार लोगों ने सामूहिक बलात्‍कार किया। आरोपियों में महिला का एक दोस्‍त भी शामिल है जो धोखे से उसे बुलाकर ले गया था। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट में सामूहिक बलात्‍कार की पुष्टि हुई है और अब अन्‍य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

B'Day पार्टी के नाम पर नवविवाहिता को बुलाकर ले गया दोस्‍त, चार लोगों ने किया गैंगरेप

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक मामला बीते 2 नवंबर का है। उस दिन देर शाम मुख्‍य आरोपी अनिल वसंत थोम्बरे (22) संतोषी माता नगर स्थित महिला के घर गया और उससे उसके जन्मदिन समारोह में चलने के लिए कहा। रास्ते में थोम्बरे के तीन दोस्त उसके साथ आ गए जो खाने का सामान और शराब की बोतल लिए हुए थे। पुलिस के मुताबिक उन्होंने कहा कि वे महिला को एमआईडीसी इलाके के तकली गांव में एक सुनसान स्थान पर ले गए और शीतल पेय की पेशकश की जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था।

पुलिस ने बताया कि पानी पीने के बाद पीडि़ता अचेत हो गई और उसके बार चारों ने बारी-बारी से उससे बलात्कार किया. इसके बाद आरोपियों ने उसे एक पेट्रोल पम्प के पास फेंक दिया। पुलिस को सूचना मिलने के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसने अपनी पीड़ा बताई। पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए अनिल वसंत थोम्बरे को गिरफ्तार कर लिया।

Read Also- #MeToo: अब्‍बा बिस्‍तर में घुस आए, क्‍योंकि अम्‍मी घर से बाहर गई थी- VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 22-year-old married woman was allegedly gang-raped by her friend and three others on the outskirts of Aurangabad, police said on Saturday.
Please Wait while comments are loading...