• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Assam: 73 वर्ष के डॉक्टर की हत्या के आरोप मे 21 गिरफ्तार, डॉक्टरों ने किया हड़ताल का ऐलान

|

नई दिल्ली। असम में एक जिस तरह से डॉक्टर की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, उसके बाद इस मामले में पुलिस ने 21 लोगो को गिरफ्तार किया है। वहीं इस घटना के विरोध में इंडियन मेडिकल असोसिएशन ने मंगलवार को हड़ताल का ऐलान किया है, जिसमे आपातकाल सेवा भी शामिल है। बता दें कि असम को गुवाहाटी से 300 किलोमीटर दूर जोरहाट में हुई इस घटना के बाद हालात काफी तनावपूर्ण हैं। देवेन दत्ता जिनकी उम्र 73 वर्ष थी, उन्हें शनिवार को टी इस्टेट के कर्मचारियों ने बुरी तरह से पीटा था। दरअसल जब इस्टेट अस्पताल में जब एक संविदा कर्मचारी की मौत हुई तो वह वहां पर मौजूद नहीं थे।

doctor

जोरहाट के डीसी रोशसनी अपर्नजी कोराटी ने बताया कि गार्डेन डॉक्टर को सोमरा माझी की मौत के बाद को कुछ लोगों ने बुरी तरह से पीटा था। सोमरा मांझी जिनकी उम्र 33 वर्ष थी, उन्हें गंभीर हालत में शनिवार कोअस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर डॉक्टर दत्ता मौजूद नहीं थे, यही नहीं इस दौरान फार्मासिस्ट भी छुट्टी पर था। अस्पताल में मौजूद नर्स ने ही मरीज को सलाइन दिया, जिसके बाद कर्मचारी की मौत हो गई।

कर्मचारी की मृत्यु के बाद डॉक्टर दत्ता अस्पताल तकरीबन 3.30 बजे पहुंचे, जहां पर कर्मचारियों ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया और उन्हें बुरी तरह से पीटा। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनकी मौत हो गई। डॉक्टर दत्ता जोरहाट के काफी वरिष्ठ रिटायर डॉक्टर थे, वह टी इस्टेस से काफी पहले रिटायर हो गए थे। टिओक टी इस्टेट चाय का बागान है जोकि अमाल्गमेटेड प्लांटेशन प्राइवेट लिमिटेड के तहत चलता है।

इसे भी पढ़ें- सीमेंट की बोरी समझ चढ़ा दी जेसीबी, डेढ़ साल के मासूम की दर्दनाक मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
21 people arrested for killing 73 year old doctor in Tea Estate in Assam.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X