ब्‍वॉयफ्रेंड के सामने लड़की के कपड़े उतारे, VIDEO बनाई और 12 लोगों ने गैंगरेप किया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

दुमका। झारखंड के दुमका में दिल्‍ली गैंगरेप जैसा मामला सामने आया है। यहां 12 लोगों ने 20 साल की एक लड़की को न्‍यूड कर पहले वीडियो बनाया और फिर बारी-बारी से रेप किया। हैवानियत की हद यहीं नहीं खत्‍म हुई। गैंगरेप के बाद पीडि़ता जब बेहोश हो गई तो उसे पास के ही तालाब में नहलाया गया। लड़की जब होश में आई तो फिर उसे मारा-पीटा गया और निर्वस्‍त्र छोड़ दिया गया। पीडि़ता की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है और वो अस्‍पताल में मौत से जूझ रही है। पुलिस को मौका ए वारदात से शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। 8 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

ब्‍वॉयफ्रेंड के सामने लड़की के कपड़े उतारे, VIDEO बनाई और 12 लोगों ने गैंगरेप किया

जानकारी के मुताबिक पीडि़ता अपने पुरुष मित्र के साथ स्‍कूटी से शाम करीब 6 बजे दिग्घी रिंग रोड पर घूमने के लिए निकली थी। इसी दौरान रास्ते में कुछ लड़कों की नजर दोनों पर पड़ी और उन्होंने दोनों का पीछा कर पकड़ लिया। आरोपियों ने लड़के को चाकू दिखाकर पैसे मांगे। जब उसने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसे पीटना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं इसके बाद आरोपियों ने फोन कर अपने कुछ और साथियों को मौके पर बुला लिया। करीब 12 की संख्या में पहुंचे इन दरिंदो ने पीड़ित लड़की को निर्वस्त्र किया और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया।

इसके बाद आरोपियों ने बेहोशी की हालत में लड़की को पास ही के तालाब से जबरन नहलाया और पुरुष दोस्त के साथ निर्वस्त्र छोड़ दिया। होश आने पर किसी तरह दोनों रात 11 बजे के आस-पास मुफ्फसिल थाना पहुंचे और घटना की जानकारी दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए करीब एक दर्जन आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिसमें 8 की पहचान पीड़ित लड़की के दोस्त ने कर ली है। गैंगरेप की इस घटना पर झारखंड राज्य महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण ने घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा कि आज बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 20-year-old tribal girl was allegedly gang-raped by 12 youths aged between 18 and 22 years near a university campus at Dighi, 8km from Dumka, in Jharkhand.
Please Wait while comments are loading...