• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार: रेल हादसे में यातायात इंस्पेक्टर निलंबित

|
Google Oneindia News

मोतिहारी। कहते हैं मौत को बहाना चाहिए। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में सेमरा और सुगौली रेलवे स्टेशन के बीच मानव सहित रेलवे क्रासिंग पर मुजफ्फरपुर से देहरादून जा रही राप्ती-गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में एक ऑटो रिक्शा आ गया। उधर मासूमों की मां घर पर उनका इंतज़ार रही थी और इधर मौत।

train accident bihar
  • ऑटो रिक्शा में सवार 20 लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने पुष्ट‍ि की कि छिनौता गांव के समीप मानव सहित रेल फाटक पर हुए इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 20 हो गई है।
  • इस दुर्घटना में दो अन्य घायल हो गए हैं। मरने वाले में आठ बच्चे भी शामिल हैं। वे मासूम बच्चे जो हंसते-चहकते, शोर मचाते उस ऑटो में जा रहे थे कि अचानक पटरी पर दौड़ कर आए काल ने उन्हें कुचल दिया।
  • बताया गया है कि हताहत हुए लोगों में कई के ट्रेन इंजन में फंस जाने से दूर तक घिसटने से उनके शव ऐसी हालत में पाए गए कि उनकी पहचान भी नहीं हो पा रही है। दुर्घटना ऑटोरिक्शा चालक द्वारा गुजर रही ट्रेन से पूर्व रेल गुमटी को पार कर लेने की नाकाम कोशिश के कारण हुई।
  • पढ़ें- लाखों परिवारों पर संकट
    हादसे में घायल हुए लोगों को जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय नेताअेां ने पहुंचकर व फोन पर घटना की जानकारी ली। कहा जा रहा है कि यदि ऑटो रिक्शा ड्राइवर थोड़ा सब्र रखता तो हादसा टल सकता था।

English summary
20 killed in Bihar train and auto accident including 8 children
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X