• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजस्थान में दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप, पुलिस ने आरोपों से किया इनकार

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस, बलरामपुर के बाद अब राजस्थान में भी गैंगरेप का एक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। राजस्थान के बारन में दो लड़कियों को कथित तौर पर अगवा करके उन्हें जयपुर और कोटा ले जाया गया, जहां तीन दिन तक इन लोगों के साथ गैंगरेप किया गया। हालांकि पुलिस का दावा है कि दो नाबालिग लड़कियों ने अपने बयान में कहा है कि उनके साथ रेप नहीं हुआ है।

crime
    NCRB Data: रोजाना 87 दुष्कर्म केस, एक साल में 7% बढ़ा Womens के खिलाफ अपराध | वनइंडिया हिंदी

    लड़कियों के पिता ने कहा कि बेटियों की उम्र 13 और 5 वर्ष है। लड़कियों के पिता ने पुलिस को बताया कि दो नाबालिग आरोपियों ने लड़कियों को 18 सिंतबर को बहला फुसलाकर दूसरे शहर ले गए। इसके बाद इन लोगों को कोटा और जयपुर ले जाया गया, जहां दोनों के साथ इन लड़कों ने रेप किया। दो लड़कों के अलावा तीन अन्य लड़कों ने भी मेरी बेटियों के साथ रेप किया। 21 सितंबर को दोनों ही पीड़िता कोटा में पाई गई। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि नाबालिग लड़कियों ने अपने साथ रेप के आरोपों को खारिज किया है। दोनों ही लड़कियों ने इस तरह के आरोपों से खारिज किया है। लेकिन दोनों लड़कियों ने कैमरे के सामने अपने बयान में कहा कि उन्हें नशीला पदार्थ देकर उनके साथ गैंगरेप किया गया।

    पीड़िता लड़कियों के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उन्हें इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस ना दर्ज कराने की धमकी दी गई है। पीड़िता के पिता ने पुलिस से बाबत सूचना दी, जिसके बाद पुलिस आरोपियों को पुलिस स्टेशन ले आई। जब लड़की ने घटना के बारे में पुलिस को बताया तो आरोपियों ने पुलिस के सामने जान से मारने की धमकी दी।

    इसे भी पढ़ें- हाथरस पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, रेप किए जाने की पुष्टि नहीं: एसपी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    2 minor girls physically assaulted in Rajasthan police denied charges.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X