दिल्ली में युवती को घर में बंधक बनाकर 10 दिन तक किया रेप, पुलिस कर रही है आरोपी की तलाश

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। उन्नाव, कठुआ के बाद देश की राजधानी में एक और युवती के साथ बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 19 वर्षीय युवती का अपहरण करने के बाद उसे घर में दस दिन तक बंधक बनाए रखा गया और इस दौरान उसके साथ रेप किया गया है। जानकारी के अनुसार यह घटना दिल्ली के अमन विहार इलाके की है, जहां एक एक 30 साल के युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है।

rape

युवती के शरीर पर काफी चोट के निशान हैं, उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि हम युवती को एनजीओ के माध्यम से काउंसिल करा रहे हैं। वहीं आरोपी जिसका नाम कुलदीप है वह फरार है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। कुलदीप के खिलाफ 9 अप्रैल को अमन विहार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि युवती किसी तरह से आरोपी के चंगुल से भाग निकली थी, उसने बताया कि कुलदीप काफी दिनों से उसका पीछा कर रहा था।

आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 345 डी 365, 344, 323, 376, के तहत मामला दर्ज किया है, जोकि अपहरण, हिंसा, रेप के तहत दर्ज की गई है। इस मामले में पुलिस कुलदीप के घरवालों से पूछताछ कर रही है और उसकी तलाश कर रही है। साथ ही पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर क्यों परिवार के सदस्यों ने यह क्यों नहीं बताया कि उनके बेटे ने युवती को जबरन बंधक बनाकर रखा है और घर में उसका इतने दिनों तक शोषण करता रहा।

पुलिस के अनुसार पीड़िता कुलदीप को एक साल से जानती थी, शुरुआत में वह उसके परिवार के पड़ोस में ही दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रहती थी, जहां आरोपी अपने परिवार के साथ रहता था। इस मामले की जांच के लिए दो टीम का गठन किया गया है, जोकि आरोपी की तलाश कर रही है। डीसीपी एमएन तिवारी ने बताया कि युवती ने बीच में ही अपनी स्कूली पढ़ाई छोड़ दी है और वह अमन विहार स्थित नए घर में कई महीने पहले शिफ्ट हो गई थी। उसके पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं जबकि मां गृहणी हैं।

इसे भी पढ़ें- कानपुर में 16 साल की युवती को आग के हवाले किया, हालत नाजुक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
19 year old girl kidnapped and raped for more than 10 days in a house in delhi. Police is searching the accused.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.