• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: खुले में पेशाब करने पर 19 वर्षीय शख्स की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सरेआम एक शख्स की चाकू मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, 19 वर्षीय एक शख्स की कथित तौर पर खुले में पेशाब करने पर चाकू मार कर हत्या की गई। इस मामले में आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला दिल्ली के तिलकनगर में शनिवार रात को सामने आया। जिस शख्स की चाकू मारकर हत्या की गई उसकी पहचान अंकित के रूप में हुई।

दिल्ली के तिलकनगर इलाके में सनसनीखेज मामला

दिल्ली के तिलकनगर इलाके में सनसनीखेज मामला

बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब मृतक अंकित स्थानीय बाजार में अपना मोबाइल फोन लेने गया था। दरअसल, 19 वर्षीय अंकित ने अपना फोन रिपेयरिंग के लिए एक दुकान में दिया था, वहां से लौटने के दौरान ही वह एक कोने में पेशाब करने लगा। इसी दौरान रवि नाम का एक शख्स वहां आया और कथित तौर पर अंकित को पेशाब करने से मना करने लगा। बस इसी दौरान दोनों के बीच विवाद बढ़ गया।

इसे भी पढ़ें:- पीएम आवास के पास 2 करोड़ की स्पोर्ट्स कार से की स्टंटबाजी, हरियाणा के मंत्री का भतीजा गिरफ्तार

मोबाइल लेने के लिए निकला था मृतक शख्स

मोबाइल लेने के लिए निकला था मृतक शख्स

बताया जा रहा कि जिस समय रवि और अंकित के बीच बहस हो रही थी ठीक उसी समय रवि के कुछ दोस्त भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद आरोपी रवि ने कथित तौर पर अंकित के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक, चाकू के हमले से अंकित की मौके पर ही मौत हो गई। पूरे मामले की पुलिस ने भी पुष्टि की है। पुलिस अधिकारी ने बताया, "जिस जगह पर अंकित पेशाब कर रहा था वहां से आरोपी रवि का घर कुछ कदम की दूरी पर था। यही नहीं रवि इसी इलाके में स्टॉल भी लगाता था। इसी वजह से उसने अंकित को मना किया और विवाद बढ़ा।"

पेशाब करने पर चाकू मारने वाला गिरफ्तार

पेशाब करने पर चाकू मारने वाला गिरफ्तार

वहीं मृतक अंकित के भाई ने पुलिस के सामने बताया कि जब उसका भाई देर रात तक वापस नहीं आया, तो उन्होंने इलाके में उसकी तलाश शुरू की। उसने एक स्थान पर भीड़ देखी, जहां वह भागता हुआ गया और उसने देखा कि एक शख्स उसके छोटे भाई को निर्दयतापूर्वक मार रहा था। बाद में, अंकित को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूरे मामले में आरोपी के दोस्तों के रोल को लेकर भी जांच जारी है।

इसे भी पढ़ें:- पति रोहित शेखर की हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में बंद अपूर्वा शुक्ला सीख रही हैं ये खास काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
19 Year Old Boy Killed For Urinating In Open, Accused Arrested In Delhi.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X