• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

18 साल की टिकटॉक स्टार ने की खुदकुशी, छात्रा के थे लाखो फॉलोवर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली में 18 साल की टिकटॉक स्टार एक छात्रा ने कथित तौर पर आत्मयहत्या कर ली। सोमवार को उसकी लाश कजिन के कमरे से मिली। दिल्ली यूनिवर्सिटी की इस छात्रा के वीडियो ऐप पर लाखो फॉलोवर थे। इस ऐप को हाल ही में सरकार ने बैन कर दिया है। उसके आत्महत्या जैसा कदम उठाने के पीछे टिकटॉक बैन होने को भी एक वजह माना जा रहा है।

टिकटॉक स्टार ने की खुदकुशी tiktok star suicide, depression, delhi, tiktok, suicide, टिकटॉक, आत्महत्या, दिल्ली

छात्रा की आत्महत्या मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है लेकिन अभी कोई ठोस वजह सामने नहीं आ पाई है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि छात्रा काफी समय से डिप्रेशन में थी और हाल में टिकटॉक बैन के बाद ज्यादा ही परेशान हो गई थी। कहा जा रहा है कि लड़की पिछने 2-3 महीने से डिप्रेशन में थीं और उसने सोमवार को अपनी जंदगी को खत्म कर लिया। परिवार ने छात्रा की मौत के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छात्रा का फोन भी कब्जे में लिया है। जांच के लिए पुलिस ने ऐसा किया है।

हाल ही में टिकटॉक पर बैन के बाद आत्महत्या के कम से कम पांच ऐसे मामले साने आ चुके हैं, जिनमें इस कदम को उठाने की वजह इससे जुड़ी मानी जा रही है। 26 जून को टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने भी खुदकुशी कर ली थी। दिल्ली पुलिस सिया के केस की भी जांच कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस लगातार सिया के रिश्तेदारों, परिचितों और स्कूल के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। इस बाबत सिया कक्कड़ के मैनेजर से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। सिया भी डिप्रेशन का शिकार थीं। उत्तर प्रदेश के मेरठ मे भी एक छात्रा ने टिकटॉक बैन से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी।

जानिए, TikTok ऐप आपके मोबाइल फोन से लेकर क्या-क्या डेटा चीनी सरकार को साझा करता था?जानिए, TikTok ऐप आपके मोबाइल फोन से लेकर क्या-क्या डेटा चीनी सरकार को साझा करता था?

English summary
18 year old tiktok star end life suffering from depression delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X