• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्र प्रदेश: बीजेपी नेता का दावा, TDP के 18 विधायक हो सकते हैं पार्टी में शामिल

|

अमरावती: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील देवधर ने दावा किया है कि तेलगुदेशम पार्टी के 18 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। उन्होंन दावा किया कि विधायकों के अलावा 30 एमएलसी भी हमारे संपर्क में हैं। गौरतलब है कि टीडीपी के चार राज्यसभा सांसदों ने हाल ही में बीजेपी का दामन थामा था। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के लिए विधानसभा और लोकसभा चुनाव में हार के बाद बड़ा झटका था।

बीजेपी में शामिल होंगे टीडीपी एमएलए

बीजेपी में शामिल होंगे टीडीपी एमएलए

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील देवधर जो कि आंध्र प्रदेश के प्रभारी भी हैं, उन्होंने दावा किया कि टीडीपी के 18 विधायक और 30 विधान परिषद के सदस्य पार्टी के संपर्क में है। उन्होंने कहा कि टीडीपी प्रमुख नायडू दो साल के भीतर जेल जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि पार्टी राज्य में मुख्य विपक्षी पार्टी की भूमिका निभाएगी। बीजेपी का वर्तमान में आंध्र प्रदेश में एक भी विधायक नहीं है। अगर टीडीपी के दो तिहाई विधायक बीजेपी में शामिल होते हैं तो पार्टी आंध्र में मुख्य विपक्षी दल के तौर पर उभर सकती है।

चार राज्यसभा सांसद बीजेपी में शामिल

चार राज्यसभा सांसद बीजेपी में शामिल

गौरतलब है कि पार्टी के चार राज्यसभा सांसद हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए थे। टीडीपी के कुल 6 राज्यसभा सांसद थे, जो अब दो रह गए हैं। टीडीपी के एम रमेश, टीजी वेंटकेश, जी मोहन राव और वाईएस चौधरी पिछले महीने बीजेपी में शामिल हुए थे। जिस समय ये लोग पार्टी में शामिल हुए तब नायडू परिवार के साथ विदेश में छुट्टी मना रहे थे।

जगन मोहन ने नायडू से छीनी सत्ता

जगन मोहन ने नायडू से छीनी सत्ता

जगनमोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में 175 विधानसभा सीटों में से 151 सीटों पर जीत हासिल की जबकि एन चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी 102 से 23 सीटों पर सिमटकर रह गई। वाईएसआर कांग्रेस को 49.9 फीसदी वोट मिले जबकि टीडीपी को 39.2 फीसदी वोट मिले। वहीं लोकसभा की 25 सीटों में वाईएसआर कांग्रसे को 22 सीट मिली। जबकि टीडीपी को 3 सीट मिली। । बीजेपी की नजरें 2024 पर है, इसिलए वो टीडीपी नेताओं को अपने खेमे में ला रही है।

ये भी पढ़ें- मानहानि केस: पटना की कोर्ट से जमानत मिलने के बाद राहुल बोले- मेरी लड़ाई संविधान को बचाने की है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
18 TDP MLAs in touch with BJP says sunil Deodhar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X