बेंगुलरू: पार्टी के बहाने बुलाया फिर बंधक बनाकर 10 दिन तक करते रहे रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Bengaluru: Minor girl allegedly gang raped for 10 days | वनइंडिया हिंदी

    बेंगलुरू में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी 17 साल की लड़की को 10 दिनों तक बंधक बनाकर रेप करते रहे। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके एक दोस्त ने उसे पार्टी के लिए इनवाइट किया था। उसे लेने के लिए दो लोगों को व्हाइटफील्ड रेलवे स्टेशन भेजा था। जहां से उसे किडनैप कर लिया गया। 17 साल की यह लड़की 26 अक्टूबर से लापता थी। पुलिस ने उसे चार नवंबर को व्हाइटफील्ड की एक लॉज से रेस्क्यू किया है। वह रुम के अंदर दस दिनों से बंद थी चार लोग मिलकर उसका कई दिनों से रेप कर रहे थे।

    पुलिस ने लॉज पर छापा मारा तो उन्हें कमरे में बंद लड़की मिली

    पुलिस ने लॉज पर छापा मारा तो उन्हें कमरे में बंद लड़की मिली

    लड़की के माता-पिता ने चार दिन पहले उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। केआर पुरम पुलिस ने शुरू में अपहरण का मामला दर्ज किया था। पुलिस को लॉज में एक लड़की के बंधक होने की सूचना मिली थी। जब पुलिस ने लॉज पर छापा मारा तो उन्हें कमरे में बंद लड़की बरामद हुई। साथ ही पुलिस ने चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए लोगों की पहचान राघवेंद्र(27) उडुपी, मनोरंजन पंडित(52) बंगाल, सागर(22) और मंजू राज (32) मैसूर। मनोरंजन पंडित लॉज का मालिक है।

    क्लासमेट ने पार्टी में किया था इनवाइट

    क्लासमेट ने पार्टी में किया था इनवाइट

    लड़की ने पुलिस को बताया है कि आरोपियों में एक उसका क्लासमेट है जिसने उसे पार्टी के लिए इनवाइट किया था। उसने उसे 26 अक्टूबर को शाम पांच बजे बुलाया था। लेकिन वह 8 बजे स्टेशन पहुंची। वहां पर उसे लेने आए दो लोगों ने अपना परिचय राघवेंद्र और सागर के रूप में दिया। उन्होंने बताया कि वे उसे लेने आए हैं। उसके दोस्त के क्लासमेट हैं। उसके बाद वे उसे लॉज के रूम में ले गए और दोस्त का इंतजार करने को कहा। लेकिन वहां कोई नहीं आया।

    होटल मालिक भी शामिल हुआ वारदात में

    होटल मालिक भी शामिल हुआ वारदात में

    कुछ देर बाद सागर आया और उसने लड़की के साथ रेप किया। इसके बाद राघवेंद्र ने रेप किया इसके बाद एक और व्यक्ति मंजूराज आया उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। जब होटल मालिक को इसका पता चला तो वह भी उसमें शामिल हो गया। मामले की जांच कर रही पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली कि व्हाइटफील्ड लॉज में एक लड़की को बंधक बनाया गया है। इसी टिप के आधार पर पुलिस ने लॉज पर छापा मारा और लड़की को रेस्क्यू करवाने में सफल हुए।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    17 year old kidnapped and raped by 4 men over 10 days in bangalore

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.