• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सनकी आशिक ने पार की हैवानियत की सारी हदें, 17 साल की लड़की ने किया रिजेक्‍ट तो चाकू मार कर दी हत्‍या

|

विशाखापट्टनम। फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक तरफा मोहब्‍बत को लेकर बीच सड़क की गई निकिता तोमर की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां प्यार में नाकाम एक युवक ने भरे बाजार में एक 17 साल की एक लड़की पर चाकू से हमला कर दिया। लड़की मौके पर ही तड़प तड़प कर दम तोड़ दी। जानकारी के मुताबिक गजुवाका इलाके में साईंबाबा मंदिर के पास लड़की पर हमला हुआ था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

crie

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतका 12वीं की छात्रा थी। जब वो घर जा रही थी, तब आरोपी ने उसे रोका और बहस के दौरान उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। उसका नाम अखिल है और वो आंध्र यूनिवर्सिटी में लॉ का स्टूडेंट है। पुलिस के मुताबिक आरोपी और पीड़िता दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। जब पीड़िता ने किसी दूसरे लड़के से बात करनी शुरू की तो आरोपी अखिल ने उसे चाकू से मार दिया।

बताया जा रहा है कि अखिल ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया था और छात्रा ने ना कर दिया था। इस घटना के बाद राज्य के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने लड़की के परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है। इसके अलावा उन्होंने मुख्य सचिव, DGP और इंटेलिजेंस चीफ को आदेश दिया कि वो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। आपको बता दें कि इससे पहले भी तेलंगाना में ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पिछले साल दिसंबर में तेलंगाना में एक महिला डॉक्टर को दुष्कर्म के बाद जिंदा जला देने की घटना ने तो पूरे देश में हाहाकार मचा दिया था। बाद में तेलंगाना पुलिस के हाथों कथित मुठभेड़ में चारों युवक मारे गए थे।

मिर्जापुर-2 से हटेगा ये 'खास' सीन, प्रोड्यूसर्स ने मांगी सुरेंद्र मोहन पाठक से माफी, जानिए पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
17-year-old girl stabbed to death in Visakhapatnam, Law student arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X