• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोबाइल को लेकर भाई-बहन में हुआ झगड़ा, मां की ये बात सुन किशोरी ने लगा ली फांसी

|

झुंझनु। मोबाइल फोन की लत कितनी खतरनाक साबित हो सकती है इसका एक सबूत बुधवार को राजस्थान के झुंझनु में देखने को मिला। शहर में एक 16 साल की युवती ने बुधवार को फांसी लगाकर जान दे दी। मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की आत्महत्या का कारण दोनों भाई-बहन के बीच मोबाइल को लेकर हुई नोक- झोंक थी, जिसे लेकर मां ने बेटी को डांटा था। जिसके कारण लड़की ने ये खतरनाक कदम उठा लिया।

गुस्से में मां बोली अब नहीं कराएगी रिचार्ज

गुस्से में मां बोली अब नहीं कराएगी रिचार्ज

पुलिस ने बताया कि शहर के गुढा फाटक के पास अजाड़ी कॉलोनी निवासी खैरुनिशा (16) ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के परिजनों ने बताया कि सुबह नाबालिग अपने 10 वर्षीय छोटे भाई के साथ खेल रही थी। छोटे भाई के पास मोबाइल था। नाबालिग ने उसे लेने की जिद की, लेकिन भाई ने मोबाइल नहीं दिया। जिससे दोनों में झगड़ा हो गया। इसी दौरान उनकी मां आई और उसने लड़ाई करने पर दोनों को डांट दिया औक कहा कि, अब मोबाइल फोन को रिचार्ज नहीं करवाएंगी।

नाराज किशोरी ने की आत्महत्या

नाराज किशोरी ने की आत्महत्या

इस पर नाबालिग नाराज होकर अपने कमरे में चली गई। कुछ समय बाद उसकी भाभी कमरे में गई तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। जिस पर परिजनों ने धक्का देकर दरवाजा खोला। अंदर खैरुनिशा फंसे से लटकी थी। अधिकारी ने कहा कि उसका भाई आठवीं कक्षा में पढ़ रहा है, जबकि मृतक स्कूल ड्रॉप आउट थी। उसके पिता का देहांत हो चुका है। मृतक अपनी माँ, भाभी और छोटे भाई के साथ रह रही थी, जबकि उसका बड़ा भाई विदेश में काम करता है।

लड़की मानसिक रूप से बीमार थी

लड़की मानसिक रूप से बीमार थी

परिजनों की मानें तो मृतका मानसिक रूप से बीमार भी बताई जा रही है। हालांकि अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद उसका शव उसके परिवार को सौंप दिया गया है। बता दें कि हाल ही में बच्चों में मोबाइल फोन की गंभीर लत देखी जा रही है।

मणि मंजरी राय सुसाइड: नगर पंचायत के चेयरमैन सहित 6 के खिलाफ FIR दर्ज, भाई ने लगाए सनसनीखेज आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
16 year old girl hangs self after tiff with brother over mobile phone in Jhunjhunu town of Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X