• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गलती से लड़की ने निगल लिया इस फल का बीज, अस्पताल पहुंचने से पहले गई जान

|
Google Oneindia News

दिसपुर, 3 जून: क्या कोई फल किसी की जान ले सकता है? सुनने में ये बात थोड़ी अजीब तो लगेगी लेकिन असम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक 16 साल की लड़की ने फल खाया। इसके बाद उनके गले में दिक्कत हुई। जब तक घर वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचते, तब तक लड़की ने दम तोड़ दिया था। घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

पिता ने घर लौटते वक्त लिया फल

पिता ने घर लौटते वक्त लिया फल

दरअसल असम के जोरहाट जिले में एक पुलिस कॉन्स्टेबल ड्यूटी से घर लौट रहे थे। तभी उन्हें रास्ते में एक दुकान पर लीची का फल दिखा। वो उसे खरीदकर सीधे घर पहुंचे। उनकी बेटी को वो फल बहुत पसंद था, जिस वजह से उसने तुरंत उसे खाना शुरू कर दिया, लेकिन तभी अचानक गलती से उसने फल के अंदर के बीज को भी निगल लिया। वो बीज जाकर उसके गले में फंस गया, जिस वजह से उसको सांस लेने में तकलीफ होने लगी।

अस्पताल पहुंचने से पहले गई जान

अस्पताल पहुंचने से पहले गई जान

कुछ देर तो परिजनों ने बीज को निकालने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहे। लड़की की सांस तेजी से फूलती जा रही थी। आनन-फानन में वो उसे टीओक एफआरयू अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे जब भर्ती करके इलाज शुरू किया, तो पता चला कि उसकी मौत रास्ते में ही हो गई थी।

टूटा दुखों का पहाड़

टूटा दुखों का पहाड़

लड़की के पिता जितेन बोरा के मुताबिक रविवार शाम को अपने घर वालों के लिए फल लेकर काकाजन सोनारी स्थित अपने गांव पहुंचे थे। तभी एक लीची का बीज गलती से बेटी ने निगल लिया, जो उसके गले में फंस गया। उन्होंने बहुत कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हुए। जब तक उसे भर्ती करवाया जाता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। लड़की की उम्र 16 साल थी और वो 10वीं पढ़ती थी। ऐसे में उसके जाने से घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

लीची नहीं, गरीबी है मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत की वजह: सर्वेलीची नहीं, गरीबी है मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत की वजह: सर्वे

English summary
16 year old assam girl litchi seed throat passed away
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X