• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने निकली थी नाबालिग, अमृतसर में दो लोगों ने किया रेप

|

नई दिल्ली। ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने निकली 15 साल की लड़की दिल्ली की जगह गलती से अमृतसर पहुंच गई। जहां उसके साथ एक ऑटो चालक और उसके दोस्त ने होटल में ले जाकर कथित तौर पर बलात्कार किया। इसके बाज नाबालिग का डरा धमका कर बस में बैठा दिया और जाते-जाते इस बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दे डाली। लुधियाना पहुंचने के बाद पीड़िता ने डिविजन 4 पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई।

दोनों आरोरियों की पहचान हुई

दोनों आरोरियों की पहचान हुई

केस दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों की पहचान अमृतसर के साहिब सिंह और बाबा के रूप में की। लड़की ने पुलिस को बताया कि वो लुधियाना के किला मोहल्ले की रहने वाली है। एक साल पहले वो अपने एक दोस्त से मिली थी जिसका नाम साहिल है, जब वह लुधियाना में अपने रिश्तेदारों से मिलने आया था। इस मुलाकात के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए। और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

घर से पैसे चुरा कर दिल्ली के लिए निकली थी नाबालिग

घर से पैसे चुरा कर दिल्ली के लिए निकली थी नाबालिग

दोनों के बीच शादी को लेकर रजामंदी हुई, इसके बाद साहिल ने उसे शादी के लिए 3 फरवरी को दिल्ली पहुंचने के लिए कहा। इसके बाद उसने अपने घर से 1500 रुपए चुराए और 3 फरवरी को लुधियाना रेलवे स्टेशन से एक ट्रेन में सवार हुई। ट्रेन उसे फिरोजपुर ले गई। इसके बाद रात फिरोजपुर में बिताने के बाद वो अगले दिन सुबह फिरोजपुर से दूसरी ट्रेन में सवार हुई जो उसे अमृतसर ले गई।

होटल में दोस्त के साथ मिलकर किया रेप

होटल में दोस्त के साथ मिलकर किया रेप

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार नाबालिग ने अमृतसर रेलवे स्टेशन पर ऑटो चालक साहिब सिंह से दिल्ली के लिए ट्रेनों के बारे में पूछा। इसके बाद साहिब ने उसे बताया कि अगले दिन ट्रेन है जो उसके दिल्ली ले जाएगी, इसके बाद उसने नाबालिग को एक होटल में ले गया और वहां अपने दोस्त बाबा के साथ मिलकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। अगले दिन आरोपी ने उसे लुधियाना के लिए एक बस में बैठा दिया और उसे इस घटना का खुलासा नहीं करने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 34 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण की धारा 4 (POCSO) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
15-year-old allegedly raped by two in Amritsar, who wanted to reach Delhi to marry her boyfriend
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X