• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गढ़चिरौली में मिला 15 किलो विस्फोटक, सीआरपीएफ ने नाकाम की नक्सलियों की बड़ी साजिश

|
Google Oneindia News

गढ़चिरौली। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में एटापल्ली तहसील के हेडरी-गट्टा मार्ग पर बड़े पैमाने पर विस्फोट सामग्री नष्ट करने की जानकारी प्राप्त हुई है। यह विस्फोटक नष्ट करने की वजह से बहुत बड़ा संकट टल गया है। पुलिस का अपना टारगेट बनाते हुए यह विस्फोटक नक्सलियों द्वारा रखे जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुल के नीचे 15 किलो का विस्फोटक छुपाए जाने की खबर प्राप्त हुई थी।

15 kilogram explosive found in Gadchiroli district maharashtra

बॉम्ब डिटेक्ट डिफियूज स्कॉड (बीडीडीएस) द्वारा इस विस्फोटक सामग्री को नष्ट किया गया है। हेडरी पुलिस, सीआरपीएफ और सी 60 दल ने संयुक्त कार्रवाई से विस्फोटक को नष्ट किया गया। शुक्रवार को संयुक्त कार्रवाई के दौरान नक्सलवादी विरोधी अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई। नक्सलवादी विरोध अभियान कार्यक्रम समाप्त करके सीआरपीएफ जवान और हेडरी पुलिस वापस आ रहे थे, इस दौरान पुल के नीचे बड़े पैमाने पर विस्फोटक प्राप्त हुआ। टीम को पुल के नीचे कुछ वायर नजर आए, पुल के नीचे जाकर चेक करने के बाद विस्फोटक दबे होने की बात की पुष्टि की।

15 kilogram explosive found in Gadchiroli district maharashtra

तुरंत विस्फोटकों को नष्ट करने के लिए बीडीडीएस टीम को बुलाया गया। घटनास्थल पर दाखिल होने के बाद बीडीडीएस ने इन बम को नष्ट किया। 6 घंटे के अथक प्रयास के बाद इन बमों को नष्ट किया गया। कुछ समय के लिए यहां यातायात ठप्प हो गया था।

<strong>ये भी पढ़ें- जलाने जा ही रहे थे कि राम-राम कहते हुए चिता से उठ पड़ा मुर्दा, डरकर भागे परिवार वाले</strong>ये भी पढ़ें- जलाने जा ही रहे थे कि राम-राम कहते हुए चिता से उठ पड़ा मुर्दा, डरकर भागे परिवार वाले

English summary
15 kilogram explosive found in Gadchiroli district maharashtra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X