13 साल की बेटी से 50 साल का बाप करता था बलात्कार, फोन पर की गंदी बात तब जाकर मां को हुआ यकीन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। चंडीगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप नफरत करने लगेंगे। यहां 13 साल की एक बेटी के साथ 50 साल के सौतेले बाप ने रेप किया। यह सिलसिला 4 महीनों से चल रहा था। मामला तब सामने आया जब गुमशुम लड़की ने तीन दिनों तक खाना नहीं खाया और उसकी मां ने इस संबंध में उससे बात की। मां द्वारा शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं बच्‍ची की काउंसलिंग कराने की भी तैयारी की जा रही है। मेडिकल चेकअप में बलात्‍कार की पुष्टि हुई है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

पति से अलग होकर चार साल पहले आरोपी से शादी की थी पीडि़ता की मां

पति से अलग होकर चार साल पहले आरोपी से शादी की थी पीडि़ता की मां

जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां पेशेंट केयर का काम करती है। उनके परिवार में बच्ची और मां के अलावा एक छोटा भाई है। बच्ची की मां अपने पहले पति से अलग हो गई थी। करीब चार साल पहले उसने आरोपी के साथ शादी की थी। बच्ची चंडीगढ़ के ही एक सरकारी स्कूल में 7th क्लास में पढ़ती है।

बच्‍ची ने खाना-पीना छोड़ दिया

बच्‍ची ने खाना-पीना छोड़ दिया

बच्ची पिछले करीब एक हफ्ता पहले से ठीक से खाना नहीं खा रही थी। जब तीन-चार दिन हो गए तो मां को लगा कि बच्ची किसी बात की वजह से परेशान है। मां ने बच्ची से बात की लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। इसके एक दिन बाद मां ने दोबारा बच्ची से बात की। बच्ची कुछ भी बता नहीं रही थी। इस पर मां ने उसे कॉन्फिडेंस में लिया। उसे बोला कि वह उसकी दोस्त है अगर उससे कुछ गलत भी हुआ है तो भी वह उसे कुछ नहीं बोलेंगी। बच्ची कुछ बोलना चाह रही थी लेकिन बोल नहीं पा रही थी। इससे मां का शक यकीन में बदल गया कि कुछ गलत हुआ है।

मां ने हेल्पलाइन 1098 की मदद ली

मां ने हेल्पलाइन 1098 की मदद ली

हेल्पलाइन की टीम से उनके ऑफिस में मुलाकात हुई। इसके बाद वह उनके साथ चलने के लिए तैयार हो गए। इसके बाद मंगलवार को सुबह हेल्पलाइन की टीम मौके पर गई। टीम ने पुलिस को बुलाया और पिता को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता का सोफा बनाने का काम करता है। उसका एक गोडाउन भी है। उस गोडाउन में अंदर एक कमरा बना हुआ है जिसमें वह रेप करता था। पुलिस ने बताया कि लड़की ने शिकायत की थी कि उसके साथ चार महीने से रेप हो रहा है।

कैसे मिला मां को सबूत

कैसे मिला मां को सबूत

बेटी ने पहले जब अपनी मां को इस बारे में बताया तो उन्‍हें यकीन नहीं हुआ। मां को लगा कि बेटी किसी रंजिश या गुस्से के कारण यह बात बोल रही होगी। मां ने दोबारा पूछा लेकिन बेटी यही बात दोहराती रही कि पिता उसके साथ गलत काम करते हैं। इस पर मां ने बेटी से कहा कि वह घरवाले फोन से पिता को कॉल करे। बेटी ने मां के सामने पिता को कॉल की। पिता ने पूछा कि उसकी मां कहां पर है जिस पर बेटी ने कहा कि वह तो ड्यूटी पर गई है। इस पर पिता ने बेटी के साथ गलत बात करनी शुरू कर दी। जिससे मां को यकीन हो गया।

Read Also- बस में हस्‍तमैथुन का मामला: 'मैं किताब पढ़ रही थी और अचानक सीट हिलने लगी, देखा तो वो मास्‍टरबेट कर रहा था'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
13 years old girl raped by 50 years old step father for 4 months in Chandigarh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.