• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

10 साल की लड़की से 12 साल के लड़के ने किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

|

मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर जिले से रेप की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। पालघर जिले के एक गांव में 10 वर्षीय बच्ची के साथ एक नाबालिग ने कथित तौर पर बार-बार बलात्कार किया, जिस कारण से वह गर्भवती हो गई। पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता के शिकायत दर्ज कराने के बाद 12 वर्षीय एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

12 year old boy rapes 10 year old girl for four months, makes her pregnant in Maharashtra

मोखाडा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि, 10 साल की बच्ची और 12 साल का लड़का आपस में पड़ोसी हैं। पुलिस के मुताबिक लड़का पिछले चार महीने से बच्ची से बलात्कार कर रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले बच्ची ने पेट में दर्द की शिकायत की थी। जिसके बाद उसके माता-पिता उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गए।

डॉक्टर ने जब उस बच्ची का मेडिकल चैकअप किया तो पता चला कि बच्ची गर्भवती है। पीड़िता के माता-पिता ने जब उससे पूछा तो उसने घटना की जानकारी दी। यह सुनकर पीड़िता के माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उन्होंने नाबालिग लड़के के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

मेट्रीमोनियल साइट पर मिली महिला के साथ NRI ने किया रेप, एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार

लड़के के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार लड़के को अभी हिरासत में नहीं लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
12 year old boy rapes 10 year old girl for four months, makes her pregnant in Maharashtra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X