• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर 11 लोगों ने एक साल तक किया गैंगरेप, गर्भवती हुई तो...

|

नई दिल्ली। देश में बलात्काल जैसी घिनौनी वारदातों पर लगाम लगती नहीं दिखाई दे रही है। आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं जिससे पता चलता है कि अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं रह गया है। रेप के खिलाफ देश में मचे बवाल के बीच महाराष्ट्र से एक शर्मसार कर देनी वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस ने 11 लोगों को खिलाफ 21 साल की युवती को किडनैप करने और 1 साल तक उसके साथ गैंगरेप के आरोप में केस दर्ज किया है।

11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

मामला महाराष्ट्र के वसई तालुका का है, पुलिस ने यहां 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस जनसंपर्क अधिकारी हेमंत कटकर ने बुधवार को बताया कि शिकायत मिलने पर हमे 11 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है और इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार हेमंत कटकर ने बताया कि सभी आरोपी वसई के रनगांव और कलाम इलाक के रहने वाले हैं।

प्रेम जाल में फंसा कर किया बलात्कार

प्रेम जाल में फंसा कर किया बलात्कार

हेमंत कटकर ने बताया कि उनके उपर कथित तौर पर महिला को कैद में रखने, बलात्कार किरने और यातनाएं देने का आरोप है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपियों में से एक ने जुलाई, 2018 में पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसाया और कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर उसने महिला का अपहरण कर लिया। हेमंत कटकर ने बताया कि आरोपियों ने कथित रूप से पीड़िता को खाली कागजऔर एफेडेविट पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया, ताकि साबित हो सके कि उसने एक आरोपी से शादी की थी।

गर्भवती हुई पीड़िता

गर्भवती हुई पीड़िता

कटकर ने बताया कि महिला का अपहरण कर उसके साथ एस साल से भी ज्याद समय तक बलात्कार किया गया। इस दौरान पीड़िता ने एक बच्ची को भी जन्म दिया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के साथ इस साल दिसंबर तक दुर्व्यवहार हुआ, जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज की। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 366 (अपहरण), 342 और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत अपराध दर्ज किया गया है, हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तार नहीं की है।

रेप आरोपी ने जेल से छूटते ही फिर उसी लड़की को किया किडनैप

रेप आरोपी ने जेल से छूटते ही फिर उसी लड़की को किया किडनैप

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कोसली इलाके के गांव नेहरूगढ़ में अपहरण व रेप के आरोपी ने एक परिवार का जीना मुहाल कर रखा है। आरोपी ने नाबालिग का अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म किया। जेल गया और जेल से छूटते ही उसका फिर से अपहरण करके ले गया। यही नहीं बल्कि गांव में पोस्टर भी चस्पा कर दिया कि इस बार ​उसके खिलाफ कोई कार्रवाई की गई तो वह समाज की अन्य लड़कियों को भी उठा ले जाएगा। ऐसे में अब पीड़ित परिवार ने लड़की तीन दिन में वापस नहीं आने की स्थिति में गांव छोड़ने की धमकी दी है।

Flashback 2019: साल-2019 के वो संगीन अपराध जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
11 people gang-raped for one year after kidnapping woman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X