• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

देखते देखते 1.24 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स को पीएमओ ने किया किनारे

|
Google Oneindia News
PMO-India_twitter
नई दिल्‍ली/सैन फ्रांसिस्‍को। माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर पर मंगलवार को पीएमओ इंडिया का ट्विटर हैंडल को जब @पीएमओइंडियाआर्काइव किया गया तो एक पल के लिए हंगामा मच गया।

हर कोई बेचैन था कि आखिर ऐसा क्‍यों किया गया और यूपीए2 ने मनमोहन सिंह के ट्विटर हैंडल को अपनी व्‍यक्तिगत संपत्ति क्‍यों समझ लिया।

इस पर काफी बातें भी हुईं लेकिन इस ट्विटर हैंडल में बदलाव के साथ ही पीएमओ इंडिया की ओर से 1.24 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स को भी एक झटके में उठाकर बाहर फेंक दिया गया।

इस बात की जानकारी खुद ट्विटर के एक ब्‍लॉग और एक अमेरिकी वेबसाइट पर दी गई। मनमोहन सिंह ने जनवरी 2012 में अपना ट्विटर हैंडल शुरू किया था और इसके साथ ही उनके साथ करीब लाखों लोग जुड़ गए थे। लेकिन अब यह अकाउंट ही ब्‍लॉक कर दिया गया है तो फिर यह फॉलोअर्स भी अब पीएमओ के इस ट्विटर हैंडल के लिए कोई अहमियत नहीं रखते हैं।

नरेंद्र मोदी को अपना नया पीएमओ ट्विटर हैंडल बनाना होगा और लोगों से जुड़ना होगा। हालांकि यह उनके लिए बहुत मुश्किल बात नहीं लग रही है क्‍योंकि व ह पहले ही ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं और ऐसे में अगर वह ट्विटर पर अपना आधिकारिक ट्विटर हैंडल शुरू करेंगे तो जाहिर सी बात है कि लोगो की उत्‍सुकता भी बढ़ जाएगी।

English summary
1.24 million follower will not be able to see PMO India.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X