India
  • search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

टॉप फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की मौत, शव के पास मिला कार्बन मोनोऑक्साइड सिलेंडर

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 11 जून: टॉप फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला (Prathyusha Garimella) हैदराबाद में अपने घर पर मृत पाई गईं। पुलिस के मुताबिक शनिवार दोपहर बंजारा हिल्स में अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली। 35 वर्षीय प्रत्यूषा का घर बंजारा हिल्स थाना इलाके के फिल्म नगर में है। प्रत्यूषा देश के टॉप 30 फैशन डिजाइनरों में से एक थी।

फैशन डिजाइनर ने की आत्महत्या

फैशन डिजाइनर ने की आत्महत्या

शुरुआती जानकारी के मुताबिक मशहूर फैशन डिजाइनर गैरीमेला प्रत्यूषा ने आत्महत्या की है। उन्होंने अपने घर में सुसाइड कर ली। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने प्रत्यूषा के शव को उस्मानिया अस्पताल भिजवाया। इसी के साथ लिविंग रूम में कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर भी मिला है। पुलिस को संदेह है कि कार्बन मोनोऑक्साइड गैस के कारण उनकी मौत हुई है।

कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर मिला

कार्बन मोनोऑक्साइड का सिलेंडर मिला

दरअसल, घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब शनिवार दोपहर को उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया, जिसके बाद सिक्योरिटी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिस पर घर का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर गई तो उसका शव मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है और संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि दिल्ली में रहने वाले उनके रिश्तेदारों को इसकी सूचना दे दी है।

आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि प्रत्यूषा अपने खुद के फैशन लेबल की फाउंडर थी, उनके ब्रांड का नाम प्रत्यूषा गरिमेला था। प्रत्यूषा ने बॉलीवुड और टॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं। प्रत्यूषा देश के टॉप 30 फैशन डिजाइनरों में से एक थी। फिलहाल पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर उनकी आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी।

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने बेहद कम उम्र में दुनिया को कहा था अलविदा, जानें क्या थी वजहबॉलीवुड की इन हसीनाओं ने बेहद कम उम्र में दुनिया को कहा था अलविदा, जानें क्या थी वजह

Comments
English summary
Top fashion designer Prathyusha Garimella was found lifeless at her residence in hyderabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X