• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के कारण तेलंगाना में सभी स्कूल-विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं रद्द

|

हैदराबाद। राज्य में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के कारण तेलंगाना में डिग्री, पीजी और अन्य पाठ्यक्रमों की वर्तमान में आयोजित और निर्धारित परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। बुधवार को अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। तेलंगाना राज्य उच्च शिक्षा परिषद के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अब परीक्षाओं को लेकर संशोधित शेड्यूल बाद में घोषित किया जाएगा।

exam

मालूम हो कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्स सरकार ने मंगलवार को घोषणा की थी कि तमाम शिक्षण संस्थानों को बुधवार से अस्थाई रूप से बंद कर दिया जाएगा और ऑनलाइन क्लास के जरिए कक्षाएं चलाने की अनुमति होगी। इससे पहले राज्य के कुछ विश्वविद्यालयों ने अधिसूचना जारी कर कहा था कि सभी यूजी और पीजी पाठ्यक्रमों की चल रही सप्लीमेंट्री/नियमित परीक्षाएं निर्धारित समय के अनुसार ही आयोजित की जाएंगी।

नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, भारत में पिछले 24 घंटों में सामने आए 53 हजार नए मामले

गौरतलब है कि तेलंगाना में पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि देखने को मिली है। राज्य के कुछ शिक्षण संस्थानों में भी कोरोना वायरस के मामले सामने आए है, जिसकी वजह से ऐहतियातन सरकार ने सभी स्कूल व कॉलेजों को तत्काल प्रभाव से अस्थाई रूप से बंद करने का फैसला लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Telangana Postpones All Exams Due To corona virus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X