• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेलंगाना के वित्त मंत्री के काफिले की कार हुईं हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे टी हरीश राव

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, जून 21: तेलंगाना के वित्त मंत्री टी हरीश राव के काफिले की दो कारें रविवार (20 जून ) शाम सिद्दीपेट से हैदराबाद जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस सड़क हादसे में मंत्री राव बाल-बाल बचे हैं। इस रोड एक्सीडेंट में एक व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं।

Telangana Finance Minister

जानकारी के मुताबिक वित्त मंत्री हरीश राव के क्षेत्र सिद्दिपेट में मुख्यमंत्री केसीआर का एक प्रोग्राम था। उन्होंने सिद्दिपेट में नया कलेक्टर ऑफिर, एसपी और विधायक कैम्प ऑफिस का उद्घाटन किया था। इस कार्यक्रम के बाद सिद्दिपेट से मुख्यमंत्री चले गए। वहीं वित्त मंत्री जिला मुख्यालय से हैदाराबाद की ओर आ रहे थे।

इस दौरान हैदराबाद की ओर लौट रहे मंत्री के काफिला के बीच में कोंडापाका मंडल के पास अचानक एक जंगली सुअर सामने आ गया। इस दौरान आगे चल रही कार की सुअर से टक्कर हो गई, जिसके बाद ड्राइवर ने जोर से ब्रेक मार दिए। इसके बाद पीछे से आ रही मंत्री टी हरिश राव की कार के सामने का हिस्सा, पहली कार के पीछे के हिस्से से जबरदस्त भिड़ गया। वहीं उसकी पीछे आ रही एक और कार ने मंत्री की कार को टक्कर मार दी।

राजस्थान एक्सीडेंट : जयपुर व बीकानेर में सड़क हादसे में भाजपा कार्यकर्ता समेत सात की मौत राजस्थान एक्सीडेंट : जयपुर व बीकानेर में सड़क हादसे में भाजपा कार्यकर्ता समेत सात की मौत

इस हादसे में एक कार सवार को हल्की चोटें आई है। वहीं वित्त मंत्री हरीश राव हादसे में बाल-बाल बच गए। उनको किसी तरह की कोई चोटे नहीं आई। इधर, घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा और वित्त मंत्री को दूसरी कार के जरिए हैदाराबाद के लिए रवाना किया। इधर, इस हादसे की जानकारी जैसे की तेलंगाना के मुख्यमंत्री को लगी उन्होंने तुरंत हरीश राव को फोन करके जानकारी ली।

English summary
Telangana Finance Minister T Harish Rao road accident escapes unhurt in accident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X