• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हैदराबाद में 6 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या, मंत्री बोले आरोपी का एनकाउंटर होना चाहिए

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 15 सितंबर। महज 6 साल की मासूम बच्ची के साथ यौन शोषण और हत्या का मामला सामने आने के बाद तेलंगाना पुलिस आरोपी की धरपकड़ की लगातार कोशिश कर रही है। मामल के आरोपी पलकोंडा राजू की गिरफ्तारी के लिए तेलंगाना पुलिस ने इनाम की घोषणा की है। तेलंगाना सिटी पुलिस ने ऐलान किया है कि जो भी व्यक्ति पलकोंडा राजू के बारे में जानकारी देगा और गिरफ्तार में मदद करेगा उसे वह 10 लाख रुपए का इनाम देगी। गौर करने वाली बात यहै कि यह घटना हैदराबाद के सैदाबाद इलाके की है, जहां पर मासूम बच्ची के साथ पहल आरोपी ने रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी।

hyderabad
    Hyderabad Girl Murder Case: Telangana Minister बोले- आरोपी का देंगे एनकाउंटर | वनइंडिया हिंदी

    इसे भी पढ़ें- टूटने के कगार पर पहुंचा अफगानिस्तान, डोनेशन के पैसों पर जीने को मजबूर तालिबानी लड़ाके, खाद्य आपातकाल!इसे भी पढ़ें- टूटने के कगार पर पहुंचा अफगानिस्तान, डोनेशन के पैसों पर जीने को मजबूर तालिबानी लड़ाके, खाद्य आपातकाल!

    वहीं इस मामले में तेलंगाना सरकार में मंत्री सी मल्ला रेड्डी ने कहा कि नाबालिग बच्ची के साथ रेप और हत्या के आरोपी का एनकाउंटर होना चाहिए। हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। पीड़ित परिवार को हर संभव मदद मुहैया कराने की हम पूरी कोशिश करेंगे, उन्हें मुआवजा देंगे। हमारी संवेदनाएं उनके साथ हैं। गौर करने वाली बात है कि आरोपी को पकड़ने के लिए कमिश्नर टास्क फोर्स की 15 पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया गया है। इस मामले मे पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमे आरोपी ने चेहरे पर नकाब पहन रखा है।

    गौर करने वाली बात है कि 9 सितंबर को 27 साल के आरोपी ने 6 साल की मासूम बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न किया था। आरोपी ने बच्ची को अगवा करके पहले उसके साथ यौन शोषण किया और बाद में उसकी हत्या कर दी। बच्ची के लापता होने की खबर गुरुवार शाम को जब सामने आई तो उसके बाद तलाश शुरू की गई। तलाश के दौरान बच्ची का शव पड़ोस के घर में मिला। बच्ची के शव की ऑटोप्सी की गई, तो यह बात सामने आई कि बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न किया गया और उसके बाद उसका गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

    English summary
    Telanaga police announce reward of 10 against accused minister says he should be encountered.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X