• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेलंगाना में आदिवासियों के बीच जाएंगी राज्यपाल, टीकाकरण के लिए करेंगी प्रेरित

|
Google Oneindia News

हैदराबाद/पुडुचेरी, जुलाई 11: कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर चुके देश के लिए हालांकि अब मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है, लेकिन रोजाना सामने आ रहे मौत के आंकड़े अभी कम होने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसे में नए पॉजिटिव मामलों में कमी के बाद धीरे-धीरे राज्यों में छूट का दायरा भी बढ़ाया जा रहा है। ऐसे में तेलंगाना की राज्यपाल और पुडुचेरी की उपराज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन ने दोनों राज्यों को लेकर कुछ अहम जानकारी साझा की हैं।

Tamilisai Soundararajan

तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन ने बताया कि तेलंगाना टीकाकरण के मामले में आगे तो बढ़ रहा है, लेकिन एक दिक्कत यह है कि इसमें जनजातियां ज्यादा हैं। वो लोग कोरोना के टीके नहीं ले रहे हैं, वे झिझक रहे हैं। इसलिए सोमवार (12 जुलाई) को वो रंगारेड्डी के एक आदिवासी गांव में जाएंगी और उनके बीच पीएचसी में टीका लगवाऊंगी जो उनकी देखभाल करेगा। साथ ही उन्होंने बताया कि टीकाकारण को लेकर मैं आदिवासी भाइयों और बहनों के साथ रहूंगी। यह उनके लिए एक संदेश होगा कि वे भी टीकाकरण के लिए आगे आए।

गरीब दलित परिवारों को मिलेंगे 10-10 लाख रुपए, तेलंगाना सरकार की है ये स्कीमगरीब दलित परिवारों को मिलेंगे 10-10 लाख रुपए, तेलंगाना सरकार की है ये स्कीम

इधर, पुडुचेरी के मुख्यमंत्री एन.रंगास्वामी ने घोषणा करते हुए कहा कि कक्षा 9 से 12वीं के छात्रों के लिए सभी स्कूल और कॉलेज 16 जुलाई से खुलेंगे। वहीं पुडुचेरी में वैक्सीनेशन को लेकर उपराज्यपाल तमिलसाई सुंदरराजन ने कहा कि पुडुचेरी ने 5 लाख वैक्सीनेशन का आंकड़ा पार किया है। हमारा लक्ष्य है कि 15 अगस्त से पहले पुडुचेरी के सभी लोगों को वैक्सीन लग जाए और हम इस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

English summary
Tamilisai Soundararajan on Puducherry and Telangana coronavirus vaccination condition
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X