अपनी ही बेटी को बहाने कर स्कूल से ले गया पिता, किया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। हैदराबाद के बोल्लाराम में 11 साल की बेटी के साथ सौतेला पिता द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। लड़की की मां को तब घटना का तब पता चला जब वो लड़का लेने स्कूल गई और उसके सामने कुछ और ही कहानी आई।

girl

बोल्लाराम की रहने वाली अनुष्का (बदला हुआ नाम) अपनी 11 साल की बेटी को लेने के लिए स्कूल गई तो टीचर ने बताया कि उसको तो पहले ही उसके पिता स्कूल से ले जा चुके हैं।

इसके बाद अनुष्का ने जब बेटी से स्कूल से पहले आने की बाबत सवाल किया तो उसने जो बताया, उसने अनुष्का के पैरों तले से जमीन खिसका दी।

'मैंने चाहा नहीं उसके साथ जाऊं, ना जाने कैसे सब होता चला गया'

बेटी ने अनुष्का को बताया कि उसके सौतेले पिता उसे स्कूल की छुट्टी से पहले ही अपने साथ ले आया। वो उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां ले जाकर उससे रेप किया। पिता ने रेप के बाद उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

आठ साल की भारतीय बच्ची के साथ पाकिस्तानी ने की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

पति के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

अनुष्का बेटी के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और पति संजीव रेड्डी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया गया कि रेप की घटना गुरूवार की है जबकि मां को इसकी जानकारी शुक्रवार को हुई।

पुलिस ने बताया है कि अनुष्का आठ साल पहले अपने पति से अलग हो गई थीं, जिससे उनको बेटी (पीड़िता) है। पति संजीव भी अपनी पहली पत्नी से काफी समय पहले अलग हो चुका है।

ब्यूटी क्वीन को पति ने पीट-पीटकर किया लहूलुहान, शेयर की दर्दनाक वीडियो

पड़ोस में रहने के दौरान दोनों में नजदीकी बढ़ी और दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद दोनों अपने बच्चों के साथ रहने लगे। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने हम दोनों बहनों को बेड पर बांध दिया और बारी-बारी से रेप किया

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Stepfather rapes 11 year old girl
Please Wait while comments are loading...