India
  • search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

हैदराबाद: विरोध प्रदर्शन के दौरान गहमा-गहमी, कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने पुलिसकर्मी का पकड़ा कॉलर, Video

|
Google Oneindia News

हैदराबाद,16 जून: देशभर में कांग्रेसियों की तरफ से नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी की पूछताछ के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है। दिल्ली से लेकर हैदराबाद तक कांग्रेसी नेताओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इस बीच कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने एक पुलिसकर्मी का कॉलर अपने हाथों से पकड़ लिया।

National Herald Case: प्रदर्शन के दौरान Renuka Chowdhury ने पकड़ा पुलिस का कॉलर | वनइंडिया हिंदी
Hyderabad Congress

हैदराबाद में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने राहुल गांधी को ईडी के समन को लेकर पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा ले जाने के दौरान एक पुलिसकर्मी का कॉलर से पकड़ लिया, जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियों में देखा जा सकता है कि कैसे महिला पुलिसकर्मी उनको ले जा रही है, लेकिन उन्होंने इस दौरान एक पुलिसकर्मी का कॉलर ऐसे पकड़ लिया, जिसको छुड़ाने में और पुलिसकर्मियों को बीच में आना पड़ा। इससे पहले हैदराबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं अब इस मामले में पुंजागुट्टा पुलिस स्टेशन इंस्पेक्टर निरंजन रेड्डी ने बताया कि कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी और तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी के खिलाफ आईपीसी की धारा 151, 140, 147, 149, 341, 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अपनी सफाई में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने कहा कि मैंने हमला नहीं किया। मुझ पर मुकदमा दर्ज किया गया है, मैं इसका सामना करूंगी। मेरे पास उस युवक के खिलाफ कुछ भी नहीं है। उसने मेरे साथ कभी कुछ नहीं किया। मैं बैलेंस खो रहा थी और मैं रुकी रही।

चंडीगढ़ में वाटर कैनन का इस्तेमाल

वहीं चंडीगढ़ में नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ किए जाने को लेकर प्रदर्शन कर रहे पंजाब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

केरल में दागे आंसू गैस के गोले

इधर, केरल में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने तिरुवनंतपुरम में वाटर कैनन का इस्तेमाल किया और आंसू गैस के गोले छोड़े।

तीसरे दिन की पूछताछ खत्म होने के बाद ईडी दफ्तर से निकले राहुल गांधी, शुक्रवार को फिर होनी है पेशीतीसरे दिन की पूछताछ खत्म होने के बाद ईडी दफ्तर से निकले राहुल गांधी, शुक्रवार को फिर होनी है पेशी

उपराष्ट्रपति से मिले कांग्रेसी राज्यसभा सांसद

दिल्ली में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि अभी हम राज्यसभा के सभी सदस्य उप राष्ट्रपति से मिलें और बताया कि हमारे सांसदों को गलत तरीके से हिरासत में लिया गया। अगर किसी सांसद को गिरफ्तार या हिरासत में लेते हैं तो आपका फर्ज है कि आप 1-2 घंटे में उसे छोड़ें। या फिर उस पर मामला दर्ज कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश करें, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, क्योंकि हमारे सांसद को परेशान करना उनका इरादा था। इस कारण हम आज हमारे उपराष्ट्रपति के पास आए थे। वे हमारे चेयरमैन हैं और हमारी रक्षा करना उनका धर्म है।

Comments
English summary
Congress leader Renuka Chowdhury holds Policeman collar during protest in Hyderabad over ED summons to Rahul Gandhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X