• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हैदराबाद में रेव पार्टी, पुलिस ने बिग बॉस विजेता, सांसद के बेटे, चिंरजीव की भतीजी समेत 142 को कस्टडी में लिया

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 04 अप्रैल। हैदराबाद स्थिति फाइव स्टार होटल में एक रेव पार्टी का आयोजन किया गया, रेव पार्टी के दौरान पुलिस ने यहां छापेमारी की और 142 लोगों को हिरासत में ले लिया है। जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमे कई वीवीआईपी के बच्चे, अभिनेता, नेता शामिल थे। यह पार्टी हैदराबाद के बंजारा हिल स्थित एक फाइव स्टार होटल के पब में चल रही थी। रिपोर्ट के अनुसार पार्टी में कई प्रतिबंधित मादक पदार्थ का इस्तेमाल किया जा रहा था। लोग पार्टी में वीड, कोकेन जैसे नशीले पदार्थ का इस्तेमाल कर रहे थे।

party

इसे भी पढ़ें- पेट्रोल और डीजल पर फिर बढ़े 40-40 पैसे, CNG में भी हुई 80 पैसे की बढ़ोतरीइसे भी पढ़ें- पेट्रोल और डीजल पर फिर बढ़े 40-40 पैसे, CNG में भी हुई 80 पैसे की बढ़ोतरी

रिपोर्ट के अनुसार एक्टर नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला जोकि मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी भी है उसे पुलिस ने हिरासत में लिया है। हालांकि इस छापेमारी के बाद नागा बाबू ने एक वीडियो रिलीज करके कहा कि उनकी बेटी का ड्रग्स के कोई लेना देना नहीं है। गायक राहुल सिपलिगुंज जोकि बिग बॉस तेलुगू के तीसरे सीजन के विजेता रहे हैं उन्हें भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन्होंने इसी साल 12 फरवरी को हैदराबाद पुलिस का थीम सॉन्ग भी गाया था जोकि ड्रग्स के ही खिलाफ है।

इसके अलावा जिन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है उनमे शीर्ष पुलिस अधिकारी की बेटी, टीडीपी के सांसद का बेटा भी शामिल हैं। तेलंगाना कांग्रेस नेता अंजन कुमार यादव ने बताया कि उनका बेटा बर्थडे पार्टी में गया था, लेकिन उसको लेकर अलग-अलग तरह की फर्जी खबरें फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि शहर में सभी पब को बंद कर देना चाहिए। बंजारा हिल के एसएचओ शिवा चंद्रा को हैदराबाद के कमिश्नर सीवी आनंद ने सस्पेंड कर दिया है। उनकी जगह पर के नागेश्वर राव को नियुक्त किया गया है।

Comments
English summary
Rave party busted in Hyderabad 142 taken into custody including Bigg boss winner.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X