India
  • search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

केटीआर ने केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी को दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करो

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 22 जून। तेलंगाना के नगर प्रशासन और शहरी विकास (एमए एंड यूडी) मंत्री के टी रामाराव ने मंगलवार को केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री जी किशन रेड्डी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है इंजीनियरों, ठेकेदारों और मजदूरों पर नहीं बल्कि उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करें।

KTR

किशन रेड्डी ने ये बयान किशन रेड्डी के उस निर्देश को लेकर दिया जिसमें कहा गया था कि अगर केंद्र सरकारी की जमीन पर परियोजनाओं चलाई जाती हैं तो इंजीनियरों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए। केटी रामा राव ने कहा "हमने आईडीपीएल में सड़क बनाने की कोशिश की तो किशन रेड्डी ने पुलिस से सड़क बिछाने के लिए इंजीनियरों, ठेकेदारों और मजदूरों के खिलाफ मामला दर्ज करने को कह दिया।" उन्होंने कहा "अगर किशन रेड्डी में हिम्मत है तो वह मेरे खिलाफ कार्रवाई करें।"

राव ने 86 करोड़ रुपये की लागत से बने कैथलापुर आरओबी का उद्घाटन करते हुए किशन रेड्डी पर निशाना साधा और हैदराबाद की प्रगति में बाधा न पैदा करने को कहा।

राव ने किशन रेड्डी को चुनौती दी कि वह केंद्र में अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर सिंकदराबाद छावनी, करीमनगर, रामागुंडम और आदिलाबाद में सेना की भूमि राज्य सरकार को सौंपने में मदद करें और देखें कि तेलंगाना कैसे अपने दम पर स्काईवॉक, स्काईवे और अन्य बुनियादी ढांचे का विकास करता है।

रामा राव ने नरेंद्र मोदी से अग्निपथ, विमुद्रीकरण, उच्च ईंधन और एलपीजी की कीमतों, और दो करोड़ नौकरियों और हर भारतीय को 15 लाख रुपये देने के कथित वादे पर सवाल उठाया। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार राज्य को धन नहीं दे रही है और गुजरात में विकास के लिए हजारों करोड़ रुपये आवंटित कर रही है।

केटीआर बोले- भारत में बेरोजगारी के संकट को दर्शाता है अग्निपथ विरोधी आंदोलन केटीआर बोले- भारत में बेरोजगारी के संकट को दर्शाता है अग्निपथ विरोधी आंदोलन

Comments
English summary
kt rama rao challenged g kishan reddy says file case on me if you can
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X