ऑटोचालक से झगड़ना पड़ा महिला को भारी, बन आई जान पर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। हैदराबाद में एक महिला को ऑटोचालक से झगड़ा करना भारी पड़ गया। महिला से बचकर भागने की कोशिश कर रहा ऑटोचालक महिला को भी 100 मीटर से ज्यादा दूर तक अपने साथ घसीटता रहा। लोगों ने शोर मचाया तो उसने ऑटो रोका और महिला को ऑटो से अलग किया।

ऑटोचालक से झगड़ना पड़ा महिला को भारी, बन आई जान पर

हैदराबाद में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई ये घटना सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही है। मंगलवार को सुबह करीब 8 बजे 25 साल की एक महिला अपने बेटे के साथ हैदरगुड़ा में रिलायंस डिजिटल शोरूम के पास खड़ी थी। तभी उसने वहां एक ऑटो को रोका और अपने बेटे को पीछे की सीट पर बैठा दिया। इसके बाद उसकी किसी बात को लेकर ड्राइवर से कहासुनी होना शुरू हो गई। इससे उसका बच्चा रोने लगा और ड्राइवर ऑटो लेकर चल पड़ा लेकिन इस दौरान महिला के कपड़े ऑटो के बंपर में उलझे रह गए। इससे महिला ऑटो के साथ सड़क पर घिसटने लगी। आसपास के लोगों ने ये देखा तो शोर मचाया और ऑटो को रुकवाया।

पीवीएनआर एक्सप्रेसवे पर करीब 100 मीटर तक घिसटने के बाद ऑटो रुका तो महिला ने खुद के कपड़े ऑटो से सुलझाए। ऑटो ड्राइवर ने इसके बाद अंदर बैठे उसके बच्चे को बाहर खड़ा किया और ऑटो लेकर वहां से भाग गया। इसके बाद वहां पहुंचकर लोगों ने महिला को सांत्वना दी और उसको पानी वगैरह पिलाया। लोगों का मानना है कि महिला ने शराब पी रखी थी। पुलिस ने इस मामले पर कहा कि वीडियो के वायरल होने की जानकारी उनके पास है लेकिन किसी ने कोई शिकायत इस बारे में दर्ज नहीं कराई है।

पढ़ें- हैदराबाद में चार छात्रों ने झाड़ी से सुनी नौ साल की लड़की की चीख, जाकर देखा तो उड़े होश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hyderabad a Woman dragged by autorickshaw on highway
Please Wait while comments are loading...