• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हैदराबाद में एक और वारदात, घर में बेहोश मिली महिला इंजीनियर, रेप की आशंका

|
Google Oneindia News

हैदराबाद। हैदराबाद में महिलाओं के खिलाफ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। महिला डॉक्टर के बाद एक अज्ञात महिला का जला हुआ शव मिला था। अब महिला इंजीनियर अपने घर में बेहोश पड़ी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला के दोस्त पर रेप का आरोप

महिला के दोस्त पर रेप का आरोप

घटना साइबराबाद इलाके के बचूपल्ली थानाक्षेत्र की है। शनिवार को महिला इंजीनियर अपने घर में बेहोश हालत में पड़ी मिली। आरोप है कि महिला से उसी के एक दोस्त ने रेप किया है। वारदात के बाद आरोपी लड़की को कमरे में बंद कर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता की बड़ी बहन जब घर लौटी तो उसने पीड़िता घर वहां बेसुध हालत में पड़ी थी, उसने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मेट्रोमोनियल साइट पर हुई थी दोस्ती

मेट्रोमोनियल साइट पर हुई थी दोस्ती

बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम जयल चांद है। आरोपी ने मेट्रोमोनियल साइट पर पीड़िता की बड़ी बहन से शादी का प्रस्ताव रखा था। इसके बाद उसकी दोस्ती पीड़िता से हो गई। शनिवार को वह घर पहुंचा और वारादात को अंजाम देकर फरार हो गया।

डॉक्टर की रेप के बाद हत्या से देश में उबाल

डॉक्टर की रेप के बाद हत्या से देश में उबाल

बता दें, तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटेनरी डॉक्टर की गैंग रेप के बाद हत्‍या कर दी गई। इसके बाद शव को जला दिया गया। गुरुवार को डॉक्टर की जली हुई बॉडी हाईवे पर पुल के नीचे से बरामद हुई थी। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने पहले रिपोर्ट लिखने में देरी की, फिर ये कहकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की कि ये मामला उनके थाने का नहीं है। उनका कहना है कि अगर पुलिस ने समय से जांच शुरू कर दी होती तो उनकी बेटी की जान बच सकती थी।

हैदराबाद डॉक्टर मर्डर: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन पुलिसवाले सस्पेंडहैदराबाद डॉक्टर मर्डर: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, तीन पुलिसवाले सस्पेंड

English summary
hyderabad techie found unconscious at home
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X