• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

51 साल का शख्स अनाथालय में 14 साल की लड़की से करता था रेप, इलाज के दौरान मासूम ने तोड़ा दम

|

हैदराबाद। तेलंगाना के हैदराबाद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां अनाथालय में 14 वर्षीय लड़की के साथ कई बार रेप किया गया। उसकी हालत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। बच्ची के साथ रेप करेन का आरोप अनाथालय में दान देने वाले शख्स पर लगा है। पुलिस ने 51 वर्षीय रेप आरोपित, महिला प्रभारी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची की कहानी ने सबको दहला दिया

बच्ची की कहानी ने सबको दहला दिया

बच्ची ने अपने साथ हुई हैवानियत की जो कहानी बताई उसे सुनकर हर कोई दहल गया। पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता की साल 2015 में एक दुर्घटना में मौत हो गई थी। तभी से वह अमीनपुर स्थित मारूती अनाथालय में रह रही थी। बीते दिनों वह अपने चाचा के यहां गई थी। वहां वह बहुत शांत और दुखी थी। चाचा ने उसे उसके चचेरे भाई के घर भेज दिया।

दान देने वाला करता था रेप

दान देने वाला करता था रेप

चचेरे भाई ने देखा कि बच्ची को चलने में परेशानी हो रही है। जब उन्होंने बच्ची से पूछा तो उसने घटना के बारे में बताया। इसके बाद बच्ची चचेरे भाई के साथ बोवेनपल्ली थाने पहुंचा। यहां बच्ची ने पुलिस को बयान में बताया कि वेणुगोपाल अनाथालय को दान देता था। इसलिए वह वहां आता था। इसी दौरान वह अनाथालय की महिला प्रभारी और उसके भाई को रुपये देकर बच्ची के साथ जबरदस्ती करता था।

बच्ची के साथ हर रात करता था हैवानियत

बच्ची के साथ हर रात करता था हैवानियत

इसके लिए अनाथालय में उसे अलग कमरा दिया जाता था। पुलिस ने जांच के दौरान यह पाया कि वेणुगोपाल बच्ची को अकेले कमरे में ले जाता था। उसके साथ रेप करने से पहले बच्ची को कामुकता वाली दवाईयां मिलाकर जूस पिलाया जाता था। वेणुगोपाल कभी-कभी पूरी रात उसके साथ हैवानियत करता था।

रातभर बच्ची के साथ करता था हैवानियत

रातभर बच्ची के साथ करता था हैवानियत

बच्ची ने पुलिस को बताया कि वेणुगोपाल पहले दिन में आ जाता था और जबरदस्ती करता था। बाद में वह रात को भी आने लगा। वह रातभर बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाता था। उसे दर्द होता था। वह बच्ची को रातभर अपनी हवस का शिकार बनाता था। लेकिन कोई सुनने वाला नहीं था। महज 14 साल की उम्र में बच्ची को वेणुगोपाल ने इतनी बार हवस का शिकार बनाया कि उसके अंदरूनी पार्ट्स में घाव हो गए।

बुधवार को बच्ची की हो गई मौत

बुधवार को बच्ची की हो गई मौत

वह दर्द से तड़पती तो महिला प्रभारी उसे दर्द की दवा खिला देती थी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके 7 अगस्त को अनाथालय के डोनर वेणुगोपाल, उसके साथ ही अनाथालय की प्रभारी विजया और उसके भाई केयर टेकर जयदीप को भी गिरफ्तार किया था। बच्ची को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उसकी हालत बिगड़ती गई। उसे आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया लेकिन बुधवार को बच्ची की मौत हो गई।

रायपुरः अस्पताल में ब्रश करने गई 9 साल की कोरोना मरीज से रेप की कोशिश, सफाईकर्मी गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hyderabad minor girl died during treatment after misdeed with her in orphanage
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X