India
  • search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

22 साल के बेटे ने मां की डेडबॉडी के साथ घर में गुजारे 3 दिन, पुलिस को है इस बात का शक

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 16 मई: हैदराबाद में मानसिक रूप से अस्थिर एक 22 वर्षीय वर्षीय ग्रेजुएट ने अपने अपार्टमेंट में मां की डेडबॉडी के साथ तीन दिन गुजारे। मामले का खुलासा तब हुआ जब फ्लैट से दुर्गंध आने की शिकायत पड़ोसियों ने पुलिस से की। पुलिस को शक है कि मां की मौत में लड़के का हाथ था इसलिए पुलिस ने मानसिक रूप से अस्थिर बेटे को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि महिला का शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला था और उसके बगल में उसका मानसिक रूप से अस्थिर बेटा वेंकट साईं बैठा हुआ था।

पड़ोसियों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की शिकायत की

पड़ोसियों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की शिकायत की

हैदराबाद पुलिस के मुताबिक । शनिवार 14 मई को पड़ोसियों द्वारा फ्लैट से दुर्गंध आने की पुलिस से शिकायत की गई, जिसके बाद पुलिस ने अपार्टमेंट का दरवाजा खुलवाया। जहां पुलिस को महिला की डेड बॉडी क्षत-विक्षत अवस्था में मिली और उसका बेटा उसके बगल में बैठा था।

बेटे के साथ अपार्टमेंट में रहती थी मां

बेटे के साथ अपार्टमेंट में रहती थी मां

मृतक की पहचान 50 वर्षीय विजया वाणी के रूप में हुई है। वह अपने बेटे वेंकट साई के साथ हैदराबाद में राचकोंडा कमिश्नर जोन के मलकाजगिरी पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में रह रही थी।

पुलिस को है इस बात का शक

पुलिस को है इस बात का शक

पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है जबकि बेटे को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस को शक है कि बीटेक ग्रेजुएट साईं का अपनी मां की मौत में हाथ था. मामले की जांच कर रहे अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-'मेरे लिए मुस्लिम भी बनने को तैयार था नागाराजू', पति को खो चुकीं सुल्ताना का छलका दर्दये भी पढ़ें-'मेरे लिए मुस्लिम भी बनने को तैयार था नागाराजू', पति को खो चुकीं सुल्ताना का छलका दर्द

Comments
English summary
Hyderabad mentally unstable son spends 3 days with mother corpse in home
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X