• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हैदराबाद डॉक्टर मर्डर: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए चारों आरोपी

|
Google Oneindia News

हैदराबाद। महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के चारों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया था। चारों आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है।

hyderabad doctor murder all four accused sent to 14 days judicial custody

वेटेनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटेनरी डॉक्टर की गैंग रेप के बाद हत्‍या कर दी गई। इसके बाद शव को जला दिया गया। गुरुवार को डॉक्टर की जली हुई बॉडी हाईवे पर पुल के नीचे से बरामद हुई थी। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने पहले रिपोर्ट लिखने में देरी की, फिर ये कहकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की कि ये मामला उनके थाने का नहीं है। उनका कहना है कि अगर पुलिस ने समय से जांच शुरू कर दी होती तो उनकी बेटी की जान बच सकती थी।

डॉक्टर की मां ने कहा- जिंदा जलाए जाएं आरोपी

बता दें, आरोपियों ने साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पीड़‍िता की मां ने सभी दोषियों को सबके सामने जिंदा जलाने की मांग की है।

हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप-मर्डर: राहुल गांधी ने कहा- मैं हैरान हूं, कैसे कोई...हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप-मर्डर: राहुल गांधी ने कहा- मैं हैरान हूं, कैसे कोई...

English summary
hyderabad doctor murder all four accused sent to 14 days judicial custody
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X