• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेलंगाना के पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र ने थामा बीजेपी का हाथ, दो केंद्रीय मंत्रियों ने दिलाई सदस्यता

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, जून 14। तमाम राज्यों में सियासी उठापटक के बीच सोमवार को तेलंगाना में पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र ने बीजेपी का दामन थाम लिया। सोमवार को इसकी आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी गई। एटाला राजेंद्र ने दो केंद्रीय मंत्रियों धर्मेंद्र प्रधान और जी किशन रेड्डी की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। आपको बता दें कि केसीआर के करीबी माने जाने वाले राजेंद्र ने 12 जून को अपने विधायक पद से इस्तीफा दिया था।

BJP telangana
    BJP में शामिल TRS के पूर्व नेता Eatala Rajinder, Dharmendra Pradhan ने दिलाई सदस्यता |वनइंडिया हिंदी

    तेलंगाना में बीजेपी हो रही मजबूत

    दो दिन पहले ही जब एटाला राजेंद्र ने विधानसभा में हुजुराबाद के विधायक पद से इस्तीफा दिया था, तभी से यह चर्चा गरम थी कि वे अब बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। जिसके बाद आज सोमवार को उन्होंने पार्टी की सदस्यता ले ली। यह खबर तेलंगाना में बीजेपी के और मजबूत होने का संकेत देती है, क्योंकि राजेंद्र सत्तारूढ़ टीआरएस के वरिष्ठ नेताओं में से एक थे। उनके बीजेपी में आने के बाद टीआरएस के कुछ और नेताओं के भी पार्टी में शामिल होने की संभावना है।

    पिछले महीने मंत्रिमंडल से निकाले गए थे राजेंद्र

    राजेंद्र को पिछले महीने मंत्रिमंडल से निकाल दिया गया था। उनके खिलाफ शिकायत थी कि उनके परिवार के सदस्यों के मालिकाना हक वाली कंपनियों ने राज्य में जमीनों पर कब्जा किया हुआ है। मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाग उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

    ये भी पढ़ें: कपिल सिब्बल ने माना फिलहाल बीजेपी का कोई मजबूत विकल्प नहीं, कांग्रेस के लिए कही ये बातये भी पढ़ें: कपिल सिब्बल ने माना फिलहाल बीजेपी का कोई मजबूत विकल्प नहीं, कांग्रेस के लिए कही ये बात

    English summary
    Former Telangana Minister Eatala Rajender join BJP
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X