• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हैदराबाद: 6 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या करने वाले आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 16 सितंबर। महज 6 साल की मासूम के साथ रेप के बाद उसकी हत्या के आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। तेलंगाना के डीजीपी ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी साझा की है। गौर करने वाली बात है कि बच्ची के साथ जघन्य अपराध करने वाले आरोपी को लेकर प्रदेश सरकार के मंत्री पलकोंडा राजू ने बयान दिया था कि उसका एनकाउंटर होना चाहिए। जिसके बाद आरोपी का शव घनपुर थाना क्षेत्र में स्थित रेलवे ट्रैक पर मिला है। डीजीपी ने ट्वीट में आरोपी के शव की क्षत-विक्षत तस्वीर को भी शेयर किया है।

track

बता दें कि इससे पहले तेलंगाना पुलिस ने आरोपी की जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान किया था। पुलिस ने कहा था कि जो भी व्यक्ति 6 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या के आरोपी की जानकारी देगा और गिरफ्तारी में मदद करेगा उसे 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। गौर करने वाली बात है कि 6 साल की बच्ची के साथ हैदराबाद के सैदाबाद में रेप के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी।

इसे भी पढ़ें- अगले 6 महीने में कोरोना से निपटना होगा और आसान, लेकिन इस बात से रहना होगा सतर्क: हेल्थ एक्सपर्टइसे भी पढ़ें- अगले 6 महीने में कोरोना से निपटना होगा और आसान, लेकिन इस बात से रहना होगा सतर्क: हेल्थ एक्सपर्ट

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी फलकोंडा राजू की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया था। आरोपी पिछले कई दिनों से फरार था। लेकिन आज उसका शव रेलवे ट्रैक पर पाया गया है। तेलंगाना के डीजीपी ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि आरोपी के शरीर पर निशान से उसकी पहचान की गई और उसके बाद ही इसकी पुष्टि की गई है यह वही आरोपी है जिसकी पुलिस को 6 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या के मामले में तलाश थी।

English summary
Body of an accused of molesting 6 year girl found on railway track
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X